गलत साबित हुआ मान सरकार का ऐलान, BMW ने पंजाब में प्रोडक्शन प्लांट लगाने से किया इंकार

Edited By Radhika,Updated: 15 Sep, 2022 12:28 PM

bmw refuses to set up production plant in punjab

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हाल ही में घोषणा की थी कि बीएमब्लयू पंजाब में अपना प्रोडक्शन प्लांट लगाने वाली है। सीएम ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर दी थी। लेकिन कंपनी ने सीएम के इस ऐलाव को गलत करार दिया है।

ऑटो डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हाल ही में घोषणा की थी कि बीएमब्लयू पंजाब में अपना प्रोडक्शन प्लांट लगाने वाली है। सीएम ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर दी थी। लेकिन कंपनी ने सीएम के इस ऐलाव को गलत करार दिया है। कंपनी ने कहा कि उनका पंजाब में न्युफैक्चरिंग प्लांट लगाने की कोई प्लान नहीं है।

bmw: BMW Group India resumes local production at Chennai plant - The  Economic Times

बताते चलें कि सीएम ने बीते दिन यह ऐलान किया था कि कंपनी पंजाब में अपना मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट लगाने वाली है,जहां पर ऑटो पार्टस के प्रोडक्शन का काम किया जाएगा। लेकिन कंपनी ने कहा कि  फिलहाल उनका पंजाब में प्रोडक्शन प्लांट लगाने का कोई प्लान नही है। कंपनी द्वारा जारी इस बयान के बाद आप सरकार की काफी आलोचना हो रही है।

BMW agrees to set up auto parts manufacturing plant in Punjab | Cities News,The  Indian Express

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले भी चेन्नई में अपना प्रोडशन प्लांट स्थापित किया था। जिसके बाद अब कंपनी पंजाब में अपना दूसरा प्लांट लगाने वाली थी।

<>

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!