इन गाड़ियों को सीएनजी वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है kia

Edited By Radhika,Updated: 14 Sep, 2022 06:27 PM

kia can launch these vehicles in cng variants

कोरियाई कार निर्माता किआ की गाड़ियों को भारत में लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किआ बहुत जल्द कुछ मॉडल्स को सीएनजी अवतार में पेश कर सकती है। लेकिन कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में कोई...

ऑटो डेस्क: कोरियाई कार निर्माता किआ की गाड़ियों को भारत में लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किआ बहुत जल्द कुछ मॉडल्स को सीएनजी अवतार में पेश कर सकती है। लेकिन कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही की है। आइए जानते है कि कौन से मॉडल्स को किआ सीएनजी वेरिएंट में पेश कर सकती है।

आपकी फेवरेट कार अब सीएनजी वर्जन में आने को तैयार

Kia Sonet -   

ऐसा माना जा रहा है कि किआ ने सॉनेट  के CNG वेरिएंट के लिए टेस्टिंग शुरू कर दी है। और इसमें 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। Sonet CNG को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

Kia Carens CNG

Sonet के अलावा Kia Carens कंपनी का अगला ऐसा मॉडल है,जिसके लिए अनुमान लगाया जा रहा  है  कि इसे भी CNG वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। Kia ने हाल ही में carens को लॉन्च किया था और लॉन्चिंग के एक महीने के अंदर ही इसके मूल्यो में वृध्दि की थी। Kia ने इंडियन मार्केट में इस MPV के CNG वेरिएंट के लिए टेस्टिंग स्टार्ट कर दी है।

<>

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!