इन SUVs में मिलता है सनरुफ का फीचर्स, जाने कितनी है इनकी कीमत

Edited By Radhika,Updated: 28 Nov, 2022 06:09 PM

sunroof features are available in these suvs

बीते कुछ समय से भारतीय बाज़ार में सनरुफ वाली गाड़ियों, ग्राहकों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। इस बात को कंपनियां भी काफी अच्छे से समझ रही हैं, जिसके चलते मार्केट में लॉन्च होने वाली गाड़ियां सनरुफ फीचर के साथ आ रही हैं।  यहां  हम आपको बताने जा रहे...

ऑटो डेस्क: बीते कुछ समय से भारतीय बाज़ार में सनरुफ वाली गाड़ियों, ग्राहकों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। इस बात को कंपनियां भी काफी अच्छे से समझ रही हैं, जिसके चलते मार्केट में लॉन्च होने वाली गाड़ियां सनरुफ फीचर के साथ आ रही हैं।  यहां  हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी ही कारों के बारे में जिनके बेस वेरिएंट की कीमत 8 लाख रुपए से भी कम की है और यह गाड़ियां सनरुफ के साथ मार्केट में उपलब्ध हैं।

Hyundai Venue-  

Hyundai Venue की शुरुआती कीमत 7.53 लाख रुपए  है,जबकि इसके टॉप वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 12.72 लाख रुपए है। बात फीचर्स की करें तो इसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट, सनरूफ, एयर प्यूरीफायर, ऑटो एसी और वायरलैस फोन चार्जिंग को शामिल किया गया है।

PunjabKesari

Tata Nexon-

Tata Nexon कंपनी की एक हेवी डिमांड वाली कार है,जिसकी अक्टूबर में सबसे ज़्यादा यूनिट्स सेल हुई हैं। नेक्सान के बेस वेरिएंट की कीमत 7.60 लाख रुपए और टॉप वेरिएंट की कीमत 14.08 लाख रुपए तक जाती है। टाटा नेक्सान में वेरिएंट के आधार पर सनरुफ दी गई है।

PunjabKesari

Kia Sonet-

Kia Sonet की कीमत 7.49 लाख रुपए से शुरू होकर 13.99 लाख रुपए तक जाती है। इस कार में सनरुफ के अलावा एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलैस चार्जिंग, एयर प्यूरीफायर, सनरूफ और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया गया है।

Maruti Brezza Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Maruti Suzuki Brezza-

मारुति सुजुकी ब्रेजा की की कीमत 7.99 लाख रुपए से लेकर 13.96 लाख रुपए तक जाती है। इसमें 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, वायरलैस चार्जिंग, सनरूफ, हेडअप डिस्प्ले और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!