TVF की बड़ी जीत: पंचायत सीजन 3 ने जीता बेस्ट कॉमेडी प्रोग्राम अवॉर्ड!

Updated: 27 Sep, 2024 04:51 PM

big win for tvf panchayat season 3 wins best comedy program award

TVF (द वायरल फीवर) ने पंचायत सीजन 3 की रिलीज के साथ फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। TVF (द वायरल फीवर) ने पंचायत सीजन 3 की रिलीज के साथ फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह शो अपनी भरोसेमंद और आसानी से कनेक्ट होने वाली कहानियों की वजह से पॉपुलर बना हुआ है। अपने ह्यूमर और दिलचस्प कहानी के लिए पहचाना जाने वाला यह शो TVF को अपने दर्शकों की नब्ज पहचानने में एक लीडिंग प्लेटफॉर्म बना चुका है। हाल ही में TVF ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में बड़ी जीत दर्ज की है, जहां उसे कई अवॉर्ड्स मिले, जिनमें पंचायत सीजन 3 के लिए बेस्ट कॉमेडी प्रोग्राम का अवॉर्ड भी शामिल है।

इस कमाल की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, TVF ने सोशल मीडिया पर जीत की घोषणा करते हुए एक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है:

“देख रहा है बिनोद!? पंचायत सीजन 3 एशियाई एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में नेशन विनर है! हमारे कमाल की कास्ट और क्रू का बहुत-बहुत धन्यवाद! यहाँ और भी मज़ेदार पल, अप्रत्याशित मोड़ और ऐसे मीम्स हैं जो कभी पुराने नहीं होते।

https://www.instagram.com/p/DAYQ1h9zqBr/?igsh=MTJrbm94c3U0cmRwOQ==

TVF ने सपने वर्सेज एवरीवन सीजन 1 के साथ एक और जीत का जश्न मनाया, जिसने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में बेस्ट ब्रांडेड प्रोग्राम का अवार्ड जीता। उन्होंने अपने उत्साह को साझा करते हुए अपने एक पोस्ट ने लिखा है:

“सपनें सच होते हैं! यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि सपने वर्सेज एवरीवन ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स 2024 में बेस्ट ब्रांडेड प्रोग्राम जीता है! हमारी कमाल की टीम और कहानी कहने की ताकत में विश्वास रखने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। यहाँ और ज्यादा सपने, ज्यादा हलचल और बहुत सारी जीत की कामना है! 

https://x.com/TheViralFever/status/1839280685720199530?t=Jejt2mcRsqPiwx-StVxP9Q&s=08

सबा आज़ाद ने 'हू इज़ योर गाइनेक?' सीज़न 1 में अपने परफॉर्मेंस के लिए कॉमेडी रोल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीता है। TVF ने इस जीत का जश्न एक कैप्शन के साथ मनाते हुए लिखा है:

“हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सबा आज़ाद को 'हू इज योर गाइनेक?' में डॉ. विदुषी की भूमिका के लिए एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स 2024 में कॉमेडी रोल में बेस्ट एक्टर/एक्ट्रेस की श्रेणी में नेशनल विनर के रूप में सम्मानित किया गया है।"

https://www.instagram.com/p/DAYPB9ezAAE/?igsh=ZXdhcGlpejR0bzNu

इस साल TVF ने अपने शानदार शो जैसे सपने वर्सेज एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, गुल्लक सीजन 4 और अरेंज्ड कपल के साथ अवॉर्ड्स में बड़ी जीत हासिल की है। इन सफलताओं के साथ TVF डिजिटल स्टोरीटेलिंग में लीडर बना हुआ है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!