शर्वरी का काम के प्रति समर्पण, जुनून और कैमरे के सामने अपनी 200 प्रतिशत देने की भूख ने हैरान कर दिया : निखिल आडवाणी

Updated: 26 Sep, 2024 02:40 PM

sharvari has the potential to be a once in a generation actress nikhil advani

फिल्म निर्माता पटकथा लेखक और निर्माता निखिल आडवाणी ने हाल ही में अभिनेत्री शर्वरी की जमकर प्रशंसा की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक और निर्माता निखिल आडवाणी ने हाल ही में अभिनेत्री शर्वरी की जमकर प्रशंसा की, जिन्होंने उनकी नवीनतम फिल्म 'वेदा़' में मुख्य भूमिका निभाई है। निखिल आडवाणी, जिनका करियर दो दशकों से अधिक का है, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शर्वरी, जो तेज़ी से बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली नई अभिनेत्रियों में से एक बनती जा रही हैं, उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा, समर्पण और स्क्रीन पर प्रभावशाली उपस्थिति से सभी का ध्यान खींचा है।  

PunjabKesari

शर्वरी की तारीफ करते हुए निखिल आडवाणी ने कहा, "मुझे हमेशा से लगा है कि शर्वरी में एक पीढ़ी में एक बार आने वाली अभिनेत्री बनने की क्षमता है। उनका अपने काम के प्रति समर्पण, जुनून और कैमरे के सामने अपनी 200 प्रतिशत देने की भूख ने मुझे हैरान कर दिया। करियर के इस शुरुआती दौर में आप यह कम ही देखते हैं। यह साफ़ दिखाता है कि शर्वरी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ना चाहती हैं और वह हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं कि वह स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन दें, क्योंकि यही उनकी एकमात्र पहचान है। वह इस इंडस्ट्री से किसी को नहीं जानतीं, इसलिए उनके लिए केवल उनका अभिनय ही दरवाजे खोल सकता है, और वह ऐसा कर रही हैं।"  

वेदा़ में शर्वरी के बेहतरीन प्रदर्शन पर चर्चा करते हुए और उनकी यात्रा को लेकर निखिल आडवाणी ने आगे कहा, "इतने कम समय में शर्वरी एक ऐसी अभिनेत्री बन गई हैं, जिन पर ध्यान दिया जाना चाहिए और इससे मुझे बहुत खुशी होती है। मुझे लगता है कि उनकी उम्र में कोई भी वेदा़ में ऐसा प्रदर्शन नहीं कर सकता था। मैं उनके करियर को आगे बढ़ते देखने के लिए उत्सुक हूं और एक मार्गदर्शक और निर्देशक के रूप में, जिन्होंने उनके साथ काम किया है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"  शर्वरी अगली बार 'अल्फ़ा' में आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगी। 'अल्फ़ा' शरवरी के करियर का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है, जहां वह शाहरुख़ खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, एनटीआर जूनियर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ और कियारा आडवाणी जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्पाई यूनिवर्स में कदम रखते हुए नज़र आएंगी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!