1 लाख का बना दिया 6 करोड़, 135 दिन से इस शेयर में लग रहा अपर सर्किट

Edited By jyoti choudhary,Updated: 11 Oct, 2024 02:37 PM

1 lakh turned into 6 crores this stock is hitting an upper circuit

अगर आप शेयर बाजार से कमाई करने के इच्छुक हैं, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। शेयर बाजार में अपने अक्सर ऐसे स्टॉक देखें जिन्होंने कम समय में निवेशकों को करोड़पति बना दिया है। पेनी स्टॉक वैसे तो हाई रिस्क वाले होते है लेकिन आज हम जिस पेनी...

बिजनेस डेस्कः अगर आप शेयर बाजार से कमाई करने के इच्छुक हैं, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। शेयर बाजार में अपने अक्सर ऐसे स्टॉक देखें जिन्होंने कम समय में निवेशकों को करोड़पति बना दिया है। पेनी स्टॉक वैसे तो हाई रिस्क वाले होते है लेकिन आज हम जिस पेनी स्टॉक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है।

Sri Adhikari Brothers ने निवेशकों को पिछले एक साल में 62,000% का आश्चर्यजनक रिटर्न दिया है। इसने 1 लाख रुपए की निवेश राशि को सिर्फ एक साल में 6 करोड़ रुपए में बदल दिया है।

यह भी पढ़ेंः गिर गए कच्चे तेल के भाव, इस राज्य में सबसे सस्ता मिल रहा Petrol-Diesel

इस शेयर में पिछले 135 दिनों से लगातार अपर सर्किट लग रहा है और अभी तक कोई भी इसे बेचने को तैयार नहीं है। इस स्टॉक ने पिछले एक साल में 62,000% से अधिक रिटर्न दिया है, जिससे इसमें निवेश करने वाले लगभग सभी निवेशक करोड़पति बन गए हैं। पिछले 6 महीनों में इसने 1,650% का रिटर्न दिया है।

क्या करती है कंपनी?

श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड की मुंबई में एक टेलीविजन नेटवर्क कंपनी है। इसने 1990 के दशक में दूरदर्शन, स्टार प्लस और अन्य टेलीविजन चैनलों के लिए टीवी सीरियल बनाए हैं। इसके अलावा कंपनी ने 1999 में अपना कॉमेडी चैनल सब टीवी भी शुरू किया है।

यह भी पढ़ेंः Demat Account से जुड़े नियमों में बदलाव को लेकर SEBI का अहम अपडेट, 11 नवंबर से होगा लागू

शेयर का हाल

Sri Adhikari Brothers के स्टॉक में 3 अप्रैल से लेकर 11 अक्टूबर तक 135 दिनों से लगातार अपर सर्किट लग रहा है। इस दौरान, स्टॉक की कीमत 45 रुपए से बढ़कर 986 रुपए हो गई है। बाजार के जानकारों का मानना है कि यह मल्टीबैगर स्टॉक जल्द ही 1000 रुपए के स्तर को छू सकता है। पिछले एक महीने में इस कंपनी का शेयर 664 रुपए से बढ़कर 986 रुपए पर पहुंच गया है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!