Independence Day 2024: विस्तारा का शानदार ऑफर, मात्र 1578 रुपए में करें हवाई सफर, जानें बुकिंग की प्रक्रिया

Edited By jyoti choudhary,Updated: 12 Aug, 2024 04:33 PM

independence day 2024 vistara s great offer travel by air for just

विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) ने भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस  (Independence Day) के अवसर पर ‘फ्रीडम सेल’ की घोषणा की है। इस सेल के तहत एयरलाइन सभी केबिन क्लासेस में डोमेस्टिक और इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए रियायती किराए की पेशकश करेगी।

बिजनेस डेस्कः विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) ने भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस  (Independence Day) के अवसर पर ‘फ्रीडम सेल’ की घोषणा की है। इस सेल के तहत एयरलाइन सभी केबिन क्लासेस में डोमेस्टिक और इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए रियायती किराए की पेशकश करेगी।

किफायती हवाई सफर का शानदार मौका

डोमेस्टिक वन-वे किराया इकोनॉमी क्लास के लिए ₹1,578 से शुरू होगा, जिसमें बागडोगरा से डिब्रूगढ़ तक की यात्रा शामिल है। प्रीमियम इकनॉमी क्लास में मुंबई से अहमदाबाद का किराया ₹2,678 रहेगा, जबकि बिजनेस क्लास में मुंबई से अहमदाबाद की यात्रा के लिए किराया ₹9,978 निर्धारित किया गया है।

दिल्ली से काठमांडू की उड़ानों में इकोनॉमी क्लास के रिटर्न किराए ₹11,978 से शुरू। प्रीमियम इकोनॉमी के लिए ₹13,978 और बिज़नेस क्लास के लिए ₹46,978 से।

PunjabKesari

कब तक करें बुकिंग?

विस्तारा के इस खास ऑफर का फायदा उठाने के लिए कस्टमर 15 अगस्त की रात 11:59 बजे तक अपनी टिकट बुक करें और 31 अक्टूबर तक यात्रा का आनंद लें।

यहां से बुक करें टिकट

यात्रियों के पास विस्तारा की विशेष सेल के तहत टिकट बुकिंग के कई विकल्प हैं। ग्राहक अपनी टिकट विस्तारा की आधिकारिक वेबसाइट www.airvistara.com से बुक कर सकते हैं या फिर iOS और Android मोबाइल ऐप्स, हवाई अड्डों पर स्थित विस्तारा टिकट कार्यालयों (ATOs), विस्तारा के कॉल सेंटर्स, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों (OTAs) और ट्रैवल एजेंट्स के माध्यम से भी अपनी टिकट आसानी से बुक कर सकते हैं।

विस्तारा की वेबसाइट के अनुसार, यह सेल एकतरफा और वापसी यात्रा के लिए भारत में इकोनॉमी क्लास, प्रीमियम इकोनॉमी, और बिज़नेस क्लास में सीधी उड़ानों पर मान्य होगी। विस्तारा की वेबसाइट के अनुसार, यह सेल भारत में इकोनॉमी क्लास, प्रीमियम इकोनॉमी, और बिज़नेस क्लास में एकतरफा और वापसी यात्रा के लिए सीधी उड़ानों पर लागू होगी।

PunjabKesari

इस ऑफर का फायदा सिर्फ इंटरनेशनल डेस्टिनेशन जैसे अबू धाबी, बाली, बैंकॉक, कोलंबो, दमाम, ढाका, दुबई, दोहा, फ्रैंकफर्ट, हांगकांग, जेद्दा, काठमांडू, लंदन, माले, मॉरीशस, मस्कट, सिंगापुर और पेरिस के लिए ही उठाया जा सकता है। ये रियायती किराए सिर्फ कुछ चुनिंदा मार्गों पर ही लागू होंगे।

डोमेस्टिक डेस्टिनेशन के लिए, सेल का किराया केवल बेस फेयर पर ही मिलेगा। इस किराये के साथ अन्य शुल्क भी जोड़े जाएंगे, जिसमें सुविधा शुल्क भी शामिल होगा, जब बुकिंग सीधे विस्तारा के माध्यम से की जाएगी। अंतरराष्ट्रीय टिकटों में सुविधा शुल्क शामिल होगा।

सीमाएं और शर्तें

यह ऑफर 'पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर है और सीटें खत्म होने पर सामान्य किराया लागू हो जाएगा। यह ऑफर अन्य वाउचर्स, कॉर्पोरेट छूट और विस्तारा डायरेक्ट बेनिफिट्स के साथ मान्य नहीं होगा। समूह और शिशु के लिए बुक किए गए टिकटों पर यह ऑफर लागू नहीं होगा और फ्रीडम सेल के तहत बुकिंग नॉन-रिफंडेबल होगी।

अधिक जानकारी के लिए विस्तारा की आधिकारिक वेबसाइट www.airvistara.com पर जाएं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!