Edited By jyoti choudhary,Updated: 07 Nov, 2024 06:20 PM
स्विगी आईपीओ (swiggy ipo) को गुरुवार को बोली के दूसरे दिन भी निवेशकों की ओर से धीमी प्रतिक्रिया मिली। 11,327 करोड़ रुपए का आईपीओ दूसरे दिन 0.35 गुना या 35 फीसदी सब्सक्राइब हुआ। फूड डिलीवरी कंपनी का आईपीओ बुधवार को खुला और पहले दिन 12 फीसदी...
बिजनेस डेस्कः स्विगी आईपीओ (swiggy ipo) को गुरुवार को बोली के दूसरे दिन भी निवेशकों की ओर से धीमी प्रतिक्रिया मिली। 11,327 करोड़ रुपए का आईपीओ दूसरे दिन 0.35 गुना या 35 फीसदी सब्सक्राइब हुआ। फूड डिलीवरी कंपनी का आईपीओ बुधवार को खुला और पहले दिन 12 फीसदी सब्सक्राइब हुआ।
शाम 5 बजे तक गुरुवार को योग्य संस्थागत खरीदारों (QIB) को 28 प्रतिशत या 0.28 गुना, गैर-संस्थागत निवेशकों (nii) हिस्से को 14 प्रतिशत या 0.14 गुना, खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (RII) हिस्से को 84 प्रतिशत या 0.84 गुना और सब्सक्राइब किया गया। कर्मचारी भाग 1.15 गुना या 115 प्रतिशत था।
सार्वजनिक निर्गम 8 नवंबर को बोलियों के लिए बंद हो जाएगा। स्विगी ने मूल्य दायरा 371 रुपए से 390 रुपए के बीच तय किया है। फूड डिलीवरी कंपनी के शेयर 13 नवंबर को एनएसई और बीएसई पर सूचीबद्ध होंगे, जबकि शेयरों का आवंटन नवंबर को होगा।