इस शेयर ने 5 महीने में ही निवेशकों की कर दी मौज, दिया छप्परफाड़ रिटर्न

Edited By jyoti choudhary,Updated: 12 Oct, 2024 01:11 PM

this stock made investors happy in just 5 months gave huge returns

शेयर बाजार में कई ऐसे मल्टीबैगर शेयर (multibagger shares) हैं जो निवेशकों को कम समय में बड़ा मुनाफा दे रहे हैं। इसमें कोई शेयर एक महीने में दोगुना रिटर्न दे रहा है तो कोई एक साल में। वहीं कई ऐसे शेयर हैं जो बेहद कम समय में निवेशकों को मालामाल कर रहे...

बिजनेस डेस्कः शेयर बाजार में कई ऐसे मल्टीबैगर शेयर (multibagger shares) हैं जो निवेशकों को कम समय में बड़ा मुनाफा दे रहे हैं। इसमें कोई शेयर एक महीने में दोगुना रिटर्न दे रहा है तो कोई एक साल में। वहीं कई ऐसे शेयर हैं जो बेहद कम समय में निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं। इनका रिटर्न 100, 200 नहीं बल्कि 500 फीसदी से ज्यादा है। ऐसे ही एक शेयर ने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। इस शेयर ने 5 महीने में ही निवेशकों की मौज कर दी है।

इस शेयर का नाम है एपिक एनर्जी लिमिटेड (EPIC Energy Ltd)। यह कंपनी रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में काम करती है। इस शेयर ने 5 महीने में निवेशकों की रकम को 10 गुना कर दिया है। यही नहीं इस शेयर ने एक महीने में भी निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है। अभी इस शेयर की कीमत 63.52 रुपए है। इस शेयर में पिछले करीब 4 महीने से लगातार 2 फीसदी का अपर सर्किट लग रहा है।  

यह भी पढ़ेंः फूड ऑयल पर पड़ी महंगाई की मार, Palm Oil का आयात 33% घटा, जानें कहां पहुंची कीमत

एक महीने शानदार रिटर्न

इस शेयर ने एक महीने में निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। एक महीने में इसका रिटर्न 51.27 फीसदी रहा है। अगर आपने एक महीने पहले इसमें एक लाख रुपए निवेश किए होते तो आज इनकी वैल्यू 1.51 लाख रुपए होती यानी एक साल में आपको 51 हजार रुपए का फायदा हो चुका होता।

यह भी पढ़ेंः फेस्टिव सीजन में 55,000 करोड़ की बिक्री का रिकॉर्ड, दिवाली तक नए आंकड़े छूने की उम्मीद

ऐसे बन गए एक लाख के 10 लाख रुपए

इस शेयर ने 5 महीने में निवेशकों को करीब 900 फीसदी रिटर्न दिया है। 5 महीने पहले इसके शेयर की कीमत 6.35 रुपए थी। अभी इसकी कीमत 63.52 रुपए है। ऐसे में इसमें 5 महीने में 900 फीसदी की तेजी आई है। अगर आपने 5 महीने पहले इस कंपनी के एक लाख रुपए के शेयर खरीदे होते तो आज इनकी वैल्यू 10 लाख रुपए होती यानी 5 महीने में ही आपको एक लाख पर 9 लाख रुपए का फायदा हो चुका होता। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!