Zerodha में आज फिर आई तकनीकी दिक्कत! स्क्रीन हुई फ्रीज, यूजर्स ने निकाली भड़ास

Edited By jyoti choudhary,Updated: 21 Jun, 2024 12:14 PM

zerodha again faced technical problem today screen froze

ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जीरोधा (Zerodha) में आज फिर से निवेशकों को तकनीकी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया साइट 'X' पर जीरोधा के यूजर्स अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कई यूजर्स इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि जीरोधा की स्क्रीन फ्रीज हो गई है।

बिजनेस डेस्कः ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जीरोधा (Zerodha) में आज फिर से निवेशकों को तकनीकी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया साइट 'X' पर जीरोधा के यूजर्स अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कई यूजर्स इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि जीरोधा की स्क्रीन फ्रीज हो गई है।

आपको बता दें कि इसके पहले भी 3 जून को यूजर्स को लॉग-इन करने में दिक्कत आई थी, जिसकी वजह से निवेशकों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था।

PunjabKesari

 

इस महीने दूसरी बार आई तकनीकी दिक्कत

जीरोधा, देश का दूसरा सबसे बड़ा ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म है। ये एक महीने में दूसरी बार है कि जीरोधा में कोई तकनीकी दिक्कत देखने को मिली है। 3 जून, सोमवार को जब भारतीय बाजार शनिवार को आए एग्जिट पोल्स के बाद अपनी उफान पर थे और नई ऊंचाई को छू रहे थे, जीरोधा का ऐप ठप पड़ गया, कई लोगों ने लॉग-इन में दिक्कत बताई, ट्रेडर्स ने बताया कि Kite वेब को एक्सेस करने में उन्हें दिक्कत हो रही थी और कंपनी की वेबसाइट भी ऑफलाइन थी।

PunjabKesari

जीरोधा में आई इस तकनीकी दिक्कत से यूजर्स इतना परेशान हैं कि एक यूजर ने इसे Scam तक बता दिया। कई यूजर्स X पर कह रहे हैं कि उन्होंने जीरोधा का प्लेटफॉर्म छोड़कर कहीं और शिफ्ट कर लिया है। यूजर्स के बढ़ते गुस्से को देखते हुए जीरोधा ने X पर बताया है कि प्राइस अब अपडेट हो रहे हैं।

PunjabKesari


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!