इस दीवाली अपने प्रियजनों को दें यादगार उपहार

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 18 Oct, 2024 10:13 AM

give memorable gifts to your loved ones this diwali

इस दीवाली आम गिफ्ट बॉक्स या वाउचर के बजाए अपने प्रियजनों को दें ऐसा तोहफ़ा, जिसे वे हर दिन इस्तेमाल करें और उनके लिए आपका यह तोहफ़ा यादगार बन जाए।

चंडीगढ़। रोशनी का त्योहार नज़दीक आ रहा है, इस अवसर पर हम यादगार उपहार के साथ अपने प्रियजनों में खुशियां बांटना चाहते हैं। तो इस दीवाली आम गिफ्ट बॉक्स या वाउचर के बजाए अपने प्रियजनों को दें ऐसा तोहफ़ा, जिसे वे हर दिन इस्तेमाल करें और उनके लिए आपका यह तोहफ़ा यादगार बन जाए। तो हम लेकर आए हैं हायर इंडिया की ओर से कुछ ऐसे ही गिफ्टिंग आइडियाज़ जो आपके प्रियजनों के लिए इस त्योहारों को बेहद खास बना देंगे। ये आधुनिक उपहार न सिर्फ उनके घर का आकर्षण बढ़ाएंगे, बल्कि उनके रोज़मर्रा के जीवन को भी आसान बना देंगे। 
स्पेशल फेस्टिव डिस्काउन्ट ऑफर्सः त्योहारों के इस सीज़न को यादगार बनाने के लिए हायर इंडिया माइक्रोवेव ओवन और रोबोट वैक्यूम क्लीनर पर लाए हैं कई आकर्षक डिस्काउन्ट ऑफर। हायर का माइक्रोवेव ओवन 15 फीसदी तक इंस्टेन्ट कैशबैक के साथ उपलब्ध है, उपभोक्ता 9 फीसदी डाउन पेमेंट का विकल्प भी पा सकते हैं। इसके अलावा रु 994 की शुरूआती फिक्स ईएमआई के विकल्प भी उपलब्ध हैं। वहीं रोबोट वैक्यूम क्लीनर 12.5 फीसदी इंस्टेन्ट डिस्काउन्ट, 12 महीने तक की ईएमआई और रु 1994 की शुरूआती फिक्स ईएमआई के विकल्पों के साथ उपलब्ध है।
हायर कन्वेक्शन माइक्रोवेव
इस दीवाली हायर कन्वेक्शन माइक्रोवेव के साथ आपके लिए त्योहारों में खाना बनाना बेहद आसान हो जाएगा, यह प्रोडक्ट आपके प्रियजनों के लिए आकर्षक उपहार भी है। 66 ऑटो कुक मैन्यूज़ के साथ आप आसानी से अपने पसंदीदा व्यंजन पका सकते हैं और आपको रेसिपी बुक की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी। इसके कॉम्बीनेशन फंक्शन के साथ कुकिंग, ब्राउनिंग और बेकिंग को एक साथ किया जा सकता है। साथ ही क्विक डीफ्रॉस्ट क्षमता और  यूज़र के अनुकूल डिजिटल कंट्रोल पैनल- कुकिंग को आसान बनाता है। वहीं चाइल्ड लॉक फीचर आपके बच्चों की सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। यह उपहार त्योहारों के इस सीज़न किसी भी किचन को अधिक व्यवहारिक बना देगा।
हायर कन्वेक्शन माइक्रोवेव ओवन, कीमत रु 10,890 से शुरू

हायर एयर फ्रायर माइक्रोवेव कोम्बो हायर की ओर से एयर फ्रायर माइक्रोवेव कोम्बो किचन के लिए बेहतरीन अप्लायन्स है,जो एयर फ्रायर और माइक्रोवेव दोनों की तरह काम करता है। ऐसे में यह उन लोगों के लिए कुकिंग को आसान बना देता है जो सेहत का लेकर सजग हैं। हायर माइक्रोवेव एयर फ्रायर, आम तौर पर की जाने वाली फ्राइंग की तुलना में 75 फीसदी कम फैट का इस्तेमाल करता है, इस तरह इसमें पका खाना अधिक सेहतमंद हो जाता है। तकरीबन 305 ऑटो-कुक प्रीसेट मैन्यूज़ के साथ, आप आसानी से स्वादिष्ट व्यंजन पका सकते हैं, चाहे आपको खाना पकाना न आता हो। इसके मोटराइज़्ड रोटीसेरी फीचर के साथ आप घर में ही बारबेक्यू का लुत्फ़ उठा सकते हैं। कन्वेक्शन, ग्रिल मोड और माइक्रोवेव फंक्शन के संयोजन से खाना पकाने में लगने वाला समय 30 फीसदी तक कम हो जाता है। 
हायर एयर फ्रायर माइक्रोवेव कोम्बो कीमत रु 17,590
हायर रोबोट वैक्यूम क्लीनर
दीवाली के इस व्यस्त सीज़न में, क्यों न अपने परिवारजनों के लिए घर का काम आसान बना दें, हायर के स्मार्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर के साथ घर को व्यवस्थित और साफ रखना बेहद आसान हो जाएगा। आज की तेज़ी से भागती ज़िंदगी में रोबोट वैक्यूम क्लीनर आपके घर को साफ रखने में मदद करता है, साथ ही साफ-सफाई में लगने वाला समय भी बचाता है। तो आप त्योहारों में अपने लिए कुछ समय निकाल सकेंगे। अगर आपके प्रियजन या दोस्त बहुत व्यस्त रखते हैं, उन्हें घर की देखभाल के लिए समय नहीं मिल पाता, तो हायर का नया रोबोट वैक्यूम क्लीनर उनके खूब काम आने वाला है। 
घर की सफाई में साथ देने वाला यह आधुनिक प्रोडक्ट आपके आराम को भी बढ़ा देगा। ऐप के ज़रिए वन-टच इंटेलीजेन्ट कंट्रोल फीचर के साथ आता हैं इसमें तीन स्वीपिंग और मॉपिंग मोड्स हैं और यह यूज़र की ज़रूरत के अनुसार सक्शन पावर को एडजस्ट कर सकता है। 9.45 सेंटीमीटर की स्लीक बॉडी में डिज़ाइन किया गया यह वैक्यूम क्लीनर आपके घर के हर कोने को आसानी से साफ कर देगा। 
हायर स्मार्ट रोबो वैक्यूम क्लीनर, कीमत रु 14,990
तो इस दीवाली अपने प्रियजनों को दें ऐसा प्यार भरा तोहफ़ा जो उनके लिए त्योहार के मायनों को पूरी तरह से बदल देगा। हायर इंडिया की ओर से इन प्रोडक्ट्स के साथ आप अपने प्रियजनों के लिए त्योहार को और खास बना सकते हैं!

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!