सुषमा ग्रुप देगा 500 से ज्यादा परिवारों को नए घर की चाबी

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 24 Oct, 2024 04:08 PM

sushma group will give keys of new houses to more than 500 families

पंजाब के रियल एस्टेट सेक्टर में बड़ा नाम बन चुका सुषमा ग्रुप, आने वाले वित्तीय वर्ष 2024-25 में 500 से ज्यादा नए घरों की चाबी सौंपने की तैयारी में है।

मोहाली- अगर आप घर की तलाश में हैं और बढ़िया लोकेशन के साथ प्रीमियम सुविधाएं चाहते हैं, तो सुषमा ग्रुप की यह खबर आपके लिए खास हो सकती है। पंजाब के रियल एस्टेट सेक्टर में बड़ा नाम बन चुका सुषमा ग्रुप, आने वाले वित्तीय वर्ष 2024-25 में 500 से ज्यादा नए घरों की चाबी सौंपने की तैयारी में है। यह पजेशन चार प्रमुख प्रोजेक्ट्स, सुषमा वेलेंसिया, सुषमा ग्रांडे एनएक्सटी, सुषमा जॉय नेस्ट एमओएच1 और सुषमा जॉय नेस्ट जेडआरके 1 में होगा। पहले ही इस साल 300 से ज्यादा घरों का पजेशन दे चुका ग्रुप अब ज़िरकपुर और मोहाली में लोगों के सपनों को घर देने के लिए एक और कदम बढ़ाने जा रहा है।

सुषमा वेलेंसिया: स्पेनिश आर्किटेक्चर की झलक
200 फुट चौड़ी पीआर-7 एयरपोर्ट रिंग रोड पर स्थित सुषमा वेलेंसिया प्रोजेक्ट में 3बीएचके विला फ्लोर उपलब्ध हैं, जो स्पेनिश आर्किटेक्चर की खूबसूरती से प्रेरित हैं। यह प्रोजेक्ट 45% से अधिक खुली हरी जगहों, शानदार लॉन और 60 फुट चौड़ी सड़कों के साथ सुविधाजनक सर्विस लेन की सुविधा देता है। लिफ्ट सुविधा वाले विला फ्लोर और पास में स्कूल, अस्पताल, इंटरनेशनल फूड चेन, होटल और मनोरंजन केंद्र जैसी सुविधाएं इसे रहने के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती हैं।

सुषमा ग्रांडे एनएक्सटी: बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ प्रीमियम लाइफस्टाइल
अगर आप चंडीगढ़-दिल्ली हाइवे के नजदीक रहना चाहते हैं, तो सुषमा ग्रांडे एनएक्सटी आपके लिए है। 3.5 एकड़ में फैला यह प्रोजेक्ट जी+12 मंजिला अपार्टमेंट्स के साथ आता है और इसमें पॉवर बैकअप, बच्चों के खेलने की जगह, किड्स क्लब और फ्लॉवर गार्डन जैसी सुविधाएं भी दी जाती हैं। बेहतरीन कनेक्टिविटी के चलते यहां से चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली आसानी से पहुंचा जा सकता है।

सुषमा जॉय नेस्ट एमओएच1: आधुनिक जीवन का प्रतीक 
एयरपोर्ट रिंग रोड पीआर7 पर स्थित सुषमा जॉय नेस्ट एमओएच1 प्रोजेक्ट 2बीएचके और 3बीएचके फ्लैट्स की पेशकश करता है। यहां रहने वाले लोग क्लब हाउस, स्विमिंग पूल, ओपन जिम, बास्केटबॉल कोर्ट और जॉगिंग ट्रैक जैसी सुविधाओं का आनंद उठा सकते हैं। यह प्रोजेक्ट आपको सुरक्षा, प्राइवेसी और आराम के साथ-साथ एक्टिव लाइफस्टाइल का पूरा अनुभव देता है।

सुषमा जॉय नेस्ट जेडआरके 1: किफायती प्रीमियम होम्स 
सुषमा जॉय नेस्ट जेडआरके 1 प्रोजेक्ट में किफायती लेकिन प्रीमियम 3बीएचके फ्लैट्स उपलब्ध हैं, जो राष्ट्रीय राजमार्ग और एयरपोर्ट रोड को जोड़ने के कारण बेहतरीन कनेक्टिविटी का लाभ देते हैं। इसमें जी+5 मंजिलों के फ्लैट्स और पूरी तरह से ऑपरेशनल क्लब हाउस की सुविधा भी है।

ग्राहकों के भरोसे की पहचान 
पिछले 16 वर्षों में सुषमा ग्रुप ने 15 प्रोजेक्ट्स की सफल डिलीवरी की है, जिससे उसकी क्वालिटी और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता स्पष्ट होती है। प्रतीक मित्तल, सुषमा ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, का कहना है, "हम हर प्रोजेक्ट के जरिए लोगों की खुशियों को घर के रूप में देने के लिए समर्पित हैं। हम आधुनिक आर्किटेक्चर के साथ-साथ आराम और सुविधा का बेहतरीन अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!