Edited By Deepender Thakur,Updated: 05 Aug, 2024 01:06 PM

टाटा प्ले के एमडी एवं सीईओ हरित नागपाल ने एक वक्तव्य में कहा है कि टाटा प्ले में हम अपनी प्रक्रियाओं को डिजाइन करते समय हमेशा ग्राहकों को प्राथमिकता देते हैं।
चंडीगढ़ : टाटा प्ले के एमडी एवं सीईओ हरित नागपाल ने एक वक्तव्य में कहा है कि टाटा प्ले में हम अपनी प्रक्रियाओं को डिजाइन करते समय हमेशा ग्राहकों को प्राथमिकता देते हैं। बीएआरसी डेटा द्वारा समर्थित हमारे एनालिसिस से पता चलता है कि अधिकांश ग्राहकों के पास अमूमन देखे जाने वाले चैनलों की तुलना में 4 गुना से अधिक चैनल की सदस्यता हैं। लेकिन रिटर्न पाथ डेटा की कमी के कारण यह ट्रैक करना संभव नहीं है कि कौन देख रहा है और कौन नहीं। नतीजतन, हम कम देखे जाने वाले चैनलों को हटाकर, मासिक शुल्क को अनुकूलित करके चैनल पैक को सरलता से नियोजित कर रहे हैं। जो सब्सक्राइबर इन चैनलों को देखना चाहते हैं, वे मिस्ड कॉल देकर इनमें से किसी भी हटाए गए चैनल को आसानी से फिर से शुरू कर सकते हैं। हमारा अनुमान है कि कम से कम 75% ग्राहक जिनके पैक संशोधित किए गए हैं, उन्हें कम शुल्क से लाभ होगा।