Chandra Grahan: इस दिन लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Sep, 2024 04:04 AM

chandra grahan

साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण 18 सितंबर को लगने जा रहा है। यह चंद्र ग्रहण भारतीय समय के अनुसार सुबह 6 बजकर 11 मिनट से शुरू होगा और सुबह 10 बजकर 17 मिनट पर समाप्त हो जाएगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Chandra Grahan: साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण 18 सितंबर को लगने जा रहा है। यह चंद्र ग्रहण भारतीय समय के अनुसार सुबह 6 बजकर 11 मिनट से शुरू होगा और सुबह 10 बजकर 17 मिनट पर समाप्त हो जाएगा। वैसे तो यह आंशिक चंद्र ग्रहण होगा लेकिन इसका प्रभाव कई राशियों पर देखने को मिलेगा। यह चंद्र ग्रहण कुल 4 घंटे 4 मिनट तक रहेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, चंद्र ग्रहण का कुछ राशियों पर बुरा असर देखने को मिलेगा। तो आइए जानते हैं कि चंद्र ग्रहण का असर किन-किन राशियों  पर होगा।

PunjabKesari Chandra Grahan

Aries horoscope मेष राशि
चंद्र ग्रहण मेष राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। जल्दबाजी में लिया गया फैसला आपकी आर्थिक स्थिति तो खराब कर सकता है। परिवार के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

Libra horoscope तुला राशि
चंद्र ग्रहण तुला राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई नई डील मिल सकती है। किसी दोस्त के घर दावत पर जा सकते हैं। ऑफिस के किसी काम को लेकर बॉस के साथ झगड़ा होने की संभावना है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

PunjabKesari Chandra Grahan
Cancer horoscope कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को चंद्र ग्रहण के दौरान सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी दोस्त की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें नहीं तो नुकसान हो सकता है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। किसी तीसरे की बातों में आकर साथी पर शक कर सकते हैं। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

Pisces horoscope मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ नहीं रहने वाला है। संतान की तरफ से कोई दुखद खबर सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में कोई विरोधी आपका कोई काम बिगाड़ सकता है। इस राशि के छात्रों को पढ़ाई के मामले में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। युवा करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेंगे।

PunjabKesari Chandra Grahan

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!