Gaja Lakshmi Vrat: मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से इन राशियों के जीवन में बरसेगा पैसा, कंगाली और धन संकट की समस्या होगी दूर

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Sep, 2024 06:36 AM

gaja lakshmi vrat

सनातन धर्म में भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी से लेकर अश्विन मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि के दौरान रखे जाने वाले Mahalaxmi Gaja Lakshmi Vrat 2025 महालक्ष्मी गजलक्ष्मी व्रत का विशेष महत्व है

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Gaja Lakshmi Vrat 2024: सनातन धर्म में भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी से लेकर अश्विन मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि के दौरान रखे जाने वाले Mahalaxmi Gaja Lakshmi Vrat 2025 महालक्ष्मी गजलक्ष्मी व्रत का विशेष महत्व है। इस साल महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत 11 सितंबर से हुई थी। वहीं इसका समापन 24 सितंबर को होगा। यह व्रत 16 दिनों तक चलता है। यह व्रत महालक्ष्मी के गजलक्ष्मी स्वरुप को प्रसन्न करने के लिए बहुत ही खास माना जाता है। महालक्ष्मी व्रत के दौरान कई राशियों के जीवन में धन लाभ देखने को मिलेगा। जानते हैं, किन-किन राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा देखने को मिलेगी।

PunjabKesari Gaja Lakshmi Vrat

Cancer Horoscope कर्क राशि
महालक्ष्मी का व्रत कर्क राशि के लिए बहुत शानदार रहने वाला है। परिवार के साथ किसी विशेष बात को लेकर चर्चा कर सकते हैं। बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। लव लाइफ में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगेगा। माता-पिता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

Leo Horoscope सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए महालक्ष्मी व्रत का सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा। इस राशि के युवाओं को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ अकेले में समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाहे परिणाम मिलेंगे। जीवनसाथी की सेहत को नजरअंदाज न करें।

PunjabKesari Gaja Lakshmi Vrat

Scorpio Horoscope वृश्चिक राशि
महालक्ष्मी व्रत वृश्चिक राशि के लोगों के लिए खुशहाल रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए मनचाहे बदलाव करेंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी नई पार्टी से जुड़ने का मौका मिलेगा। इस राशि के छात्र परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे।

Pisces Horoscope मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए महालक्ष्मी का व्रत बहुत उत्तम रहने वाला है। युवा दोस्तों के साथ मिलकर कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिलने की संभावना है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा।

PunjabKesari Gaja Lakshmi Vrat

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!