Jyeshtha Purnima: ज्येष्ठ पूर्णिमा पर इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, मन की हर मुराद होगी पूरी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Jun, 2024 08:20 AM

jyeshtha purnima

ज्येष्ठ पूर्णिमा 22 जून को मनाई जाएगी। इस दिन भगवान विष्णु और लक्ष्मी जी की पूजा पूरे विधि-विधान से करने से घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है। साथ ही ज्येष्ठ पूर्णिमा के दिन किसी पवित्र नदी में स्नान करने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Jyeshtha Purnima 2024: ज्येष्ठ पूर्णिमा 22 जून को मनाई जाएगी। इस दिन भगवान विष्णु और लक्ष्मी जी की पूजा पूरे विधि-विधान से करने से घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है। साथ ही ज्येष्ठ पूर्णिमा के दिन किसी पवित्र नदी में स्नान करने से सारे कष्ट मिट जाते हैं और मोक्ष की प्राप्ति होती है। इस बार ज्येष्ठ पूर्णिमा 3 राशियों के लिए बेहद खास रहने वाली है। तो आइए जानते हैं कि इन राशियों के जातकों के जीवन में क्या बदलाव होंगे-

PunjabKesari Jyeshtha Purnima
Taurus Horoscope वृषभ राशि
ज्येष्ठ पूर्णिमा वृषभ राशि के जातकों के लिए उत्तम रहने वाली है। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को शादी के लिए घर वालों से हरी झंडी मिलेगी। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर कोई फैसला लेंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

PunjabKesari Jyeshtha Purnima
Cancer Horoscope कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए ज्येष्ठ पूर्णिमा सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाली है। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होते हुए नजर आएंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी।

PunjabKesari Jyeshtha Purnima
Sagittarius Horoscope धनु राशि
ज्येष्ठ पूर्णिमा धनु राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाली है। ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश होकर कोई नई जिम्मेदारी दे सकते हैं। परिवार के साथ किसी बात को लेकर विशेष चर्चा कर सकते हैं। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है।

PunjabKesari Jyeshtha Purnima

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!