लव राशिफल 16 सितम्बर- है मेरी कसम तुझको सनम, दूर कहीं न जा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Sep, 2024 08:39 AM

love rashifa

मेष लव राशिफल आज साथी के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करने का मौका

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। दोनों इंटिमेसी के नशे में चूर रहेंगे। सिंगल क्रश की एक झलक देखने के लिए तरस जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ को खास और रोमांटिक बनाने के लिए साथी बैड रोमांस में कुछ नया ट्राई करेंगे। सिंगल घरवालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। साथी का जोश देख कर खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपको अपनी और आकर्षित करने के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल का दिल क्रश को देखकर जोर-जोर से धड़कने लगेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपने रिश्ते को खूबसूरत बनाने के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगे। जिससे दोनों के बीच की दूरियां कम हो जाएंगी। सिंगल किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी का मूड अच्छा नहीं रहेगा पर फिर भी आपको खुश करने में अपना पूरा जोर लगा देंगे। सिंगल की एक्स से मुलाकात पुरानी यादों को ताजा कर देगी।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आप साथी के साथ रोमांस करने के लिए तरस जाएंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। सिंगल आंखों और इशारों के साथ ही क्रश को अपने मन की बात को समझाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांस की सारी हदे पार करके साथी आपसे प्यार करेंगे। जिससे दोनों को अंदरूनी संतुष्टि प्राप्त होगी। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते में प्यार के रंग भरने के लिए एक-दूसरे के करीब आएंगे। जिससे दोनों का रिश्ता एक नया मोड़ लेगा। सिंगल क्रश को डेट के लिए पूछ सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपकी नाराजगी दूर करने के लिए आपको कोई स्पेशल तोहफा दे सकते हैं। साथी का प्यार आपको खुश और संतुष्ट रखेगा। सिंगल किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मैरिड कपल्स अपनी तन्हाई दूर करने के लिए अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल किसी बहाने से क्रश के करीब जाने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज किसी तीसरे की बातों में आकर साथी आपसे झगड़ा कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल अकेलेपन को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे। 

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!