लव राशिफल 25 अगस्त- जाते-जाते मीठा-मीठा गम दे गया

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Aug, 2022 08:22 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन बहुत खूबसूरत रहने वाला है, मस्त बहारें आपका इंतजार कर रही हैं। सिंगल की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन बहुत खूबसूरत रहने वाला है, मस्त बहारें आपका इंतजार कर रही हैं। सिंगल की लाइफ में किसी खास के आने से जीवन में बहुत सारी खुशियां प्रवेश करेंगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज किसी दूसरे का साथी आपको आकर्षित कर सकता है। उसके मोहपाश से जितना निकलने का प्रयास करेंगे, उतना फंसते जाएंगे। अन्य की लव लाइफ मस्त रहेगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आप दोनों पूरी तरह से प्यार में डूबे रहेंगे। जोश में होश खो बैठेंगे, जिसकी भरपाई करना मुश्किल होगा। सिंगल का दिल किसी करीबी पर आ सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)  लव लाइफ में चल रही समस्या को लेकर साथी के साथ बैठकर शांति से बातचीत करेंगे। प्रेम के फूल फिर से खिलेंगे। सिंगल अपने पुराने प्यार से मिलकर बहुत खुश होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने पार्टनर को हर संभव खुशी देने का प्रयास करेंगे लेकिन न चाहते हुए भी असफल रहेंगे। सिंगल पर घरेलू मुसीबतें से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, वो अपने प्यार को पाने में कामयाब होंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज इन राशि वालों की लव लाइफ में अहम मोड़ आएगा, जिससे प्यार को एक नया मुकाम हासिल होगा। हर ख्वाब के पूरा होने का समय है। खुशियों को बटोरने के लिए तैयार रहें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)  आज साथी की खुशी के लिए खूब पैसा लुटाएंगे। लव लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए मोटी तनख्वाह भी कम लगने लगेगी। सिंगल बुरी संगत को छोड़कर पुराना आत्मविश्वास फिर से प्राप्त करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) 
आज एक्स से मुलाकात पुरानी यादें ताजा करेगी। अन्य की लव लाइफ में प्यार की गर्माहट बरकरार रहेगी। प्रपोज करने के लिए दिन अच्छा है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)  आज साथी के साथ किसी छोटी यात्रा पर जाने का खूबसूरत योग बन रहा है। जहां दोनों खूब मौज-मस्ती करेंगे। सिंगल डेटिंग एप्स पर एंजॉय करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)  लव लाइफ में आपकी बुरी परफॉर्मेंस से साथी नाराज नहीं होंगे बल्कि जीवन के खास पलों को एक साथ जिएंगे। सिंगल दूसरों को खुश रखने के चक्कर में खुद को भुला देंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पैसा बढ़ने के साथ-साथ साथी के साथ खूबसूरत स्थानों पर जाने की अपेक्षाएं भी बढ़ने लगेंगी। सिंगल पर किसी के प्रेम का जादू सिर चढ़कर बोलेगा।   

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज आपका मूड कुछ ठीक नहीं रहेगा लेकिन पार्टनर को खुश रखने में सुखद एहसास से रु-ब-रु होंगे। सिंगल पर प्यार के देवता कामदेव मेहरबान रहेंगे।

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!