लव राशिफल 27 सितंबर-  बिन तेरे कोई आस भी न रही इतने तरसे के प्यास भी न रही

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Sep, 2023 07:17 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी रात में बोल्ड पोज देकर रोमांटिक मूड बना सकते हैं और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी रात में बोल्ड पोज देकर रोमांटिक मूड बना सकते हैं और इंटिमेसी के हर तरीके को अपना कर मजे करेंगे। क्रश सिंगल को तड़पाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज रोमांस करने के लिए साथी आगे बढ़ कर खुद पहल कर सकते हैं, एक नए चरम सुख का मजा मिलेगा। सिंगल क्रश की कही कुछ बातों को लेकर दोस्तों से बात करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी अपनी दबी तमन्नाओं के फ्लो को बनाए रखने के लिए आपके साथ छोटी-छोटी छेड़छाड़ की कोशिश करते रहेंगे। सिंगल किसी खास के साथ अपनी लव लाइफ की शुरुआत कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी रिश्ते में आई बोरियत को दूर करने के लिए घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल अपना मन बहलाने के लिए कार्यक्षेत्र में हर किसी से फ्लर्ट करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लवमेट अंतरंग संबंध का मजा लेने के प्रोन साइटस को फॉलो करेंगे। क्रश की आवाज सुनकर ही सिंगल के दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के प्यार से छूने का अंदाज आपके अंदर छुपे हुए रोमांस को बाहर निकालेगा। सिंगल अपना टाइम पास करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज झगड़ा होने पर भी दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार को महसूस करेंगे। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए किसी के साथ संबंध बना सकते हैं।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। साथी आपकी भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे। क्रश को अपनी आंखो के सामने देखकर सिंगल के दिल को तसल्ली मिलेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपके अंदर रोमांस के कीड़े को जगाने के लिए रोमांटिक बातें करेंगे, मन को उत्तेजित करने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए कोई स्पेशल सरप्राइज दे सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) किसी दूसरे के द्वारा आपके बारे में कुछ जानकारियां मिलने से पार्टनर आपसे बेहद नाराज हो सकते हैं। क्रश की एक मुस्कान सिंगल को घायल करेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी अपने सभी कामों को छोड़कर आपके साथ अकेले में समय बिताएंगे। डेली रूटीन से हटकर साथी के साथ कोई रोमांटिक मूवी देखने जा सकते हैं। सिंगल एक्स को याद कर खुद को तकलीफ देंगे।    

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के लिए सबसे पहले रोमांटिक माहौल बनाएंगे, खुद को रोक नहीं पाएंगे। घर में अपनी शादी की बातों को लेकर दिल बेचैन रहेगा।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!