लव राशिफल 11 मई- दीदार को तरसे अखियां, न दिन गुजरे, न कटे रतियां

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 May, 2024 08:58 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपकी फिजिकल इंटिमेसी बेहतर होगी, मानसिक तौर पर भी उनके

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपकी फिजिकल इंटिमेसी बेहतर होगी, मानसिक तौर पर भी उनके साथ उपस्थित रहेंगे। सिंगल को किसी से प्यार होने लगेगा लेकिन अभी कड़ा इम्तिहान देना होगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपके लिए कुछ खास प्लान करेंगे, सरप्राइज प्राप्त करने के लिए तैयार रहें। सिंगल क्रश से भावनात्मक रुप से जुड़ सकते हैं और उनके साथ जीवन व्यतीत करने का फैसला करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपको अपने हिसाब से चलाने की कोशिश करेंगे, रिश्ता खराब हो सकता है। सिंगल अपना घर बसाना चाहते हैं तो उन्हें थोड़ा अलग तरीके से सोचना होगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में उमंग बरकरार रखना चाहते हैं तो अपने साथी को थोड़ा स्पेस दें। उन्हें साथ बांधने का प्रयास न करें। सिंगल खुद को क्रश के बहुत करीब पाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन प्रेमी-प्रेमिका के लिए अच्छा रहने वाला है। अन्य की लव लाइफ थोड़ी मंद रहेगी। सिंगल घर वालों के कहने पर दांपत्य जीवन में बंधने का विचार भी कर सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज इस राशि के जातको को संतोष से काम लेना होगा। आप दोनों के दरमियान मन-मुटाव जैसी स्थितियां बन सकती हैं। सिंगल को अपने जिद्दी स्वभाव पर नियंत्रण रखने की जरुरत है।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी से बेहतरिन गिफ्ट मिलेगा। सिंगल का एक्स के साथ पैचअप होने के पूरे योग है, वो आपके हर फैसले को मानेंगे। अधूरी प्रेम कहानी पूरी होगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज दिन के मध्य से लेकर अंत तक का समय रोमांस के लिए सुखद रहेगा। सिंगल क्रश से शादी करना चाहते हैं तो आज का दिन प्रपोज करने के लिए अच्छा है।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ अच्छे संबंध बने रहेंगे, आप उनके और करीब आ सकते हैं। सिंगल का प्रेम में विश्वास बढ़ेगा, किसी नई योजना की ओर अग्रसर हो सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी खुद को फिजिकली फिट फील नहीं करेंगे। जो किसी रिश्ते में हैं, वे ब्रेकअप की सोच सकते हैं। सिंगल पर झूठे आरोप लग सकते हैं लेकिन क्रश को अपने समर्थन में खड़ा पाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किसी के बहकावे में आकर आपका पार्टनर आपसे दूर हो सकता है। संबंधों को बिखरने से बचाना होगा। सिंगल के जीवन में बड़ा बदलाव आएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी की छोटी-छोटी प्यार भरी बातों से बहुत अच्छा महसूस होगा। सिंगल का दिन प्रेम जीवन के लिए कष्टकारी बन सकता है लेकिन रात बहुत रंगीन रहेगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!