लव राशिफल 23 जून - न कोई ज़िद है, न कोई गुरूर है बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमें

Edited By Prachi Sharma,Updated: 23 Jun, 2024 06:47 AM

love rashifal

मेष राशि वालों के लिए लव लाइफ बहुत ही सामान्य रहेगी। अन्य के दिन लिए बहुत खास है। सिंगल लोग प्यार का इजहार करते समय बिलकुल भी देरी न करें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) मेष राशि वालों के लिए लव लाइफ बहुत ही सामान्य रहेगी। अन्य के दिन लिए बहुत खास है। सिंगल लोग प्यार का इजहार करते समय बिलकुल भी देरी न करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) वृष राशि के जातक पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर रुष्ट रहेंगे। लेकिन आपकी अदाएं ज्यादा देर उन्हें गुस्सा नहीं  रहने देंगी। सिंगल की नजदीकियां दिन ब दिन पार्टनर के साथ बढ़ती हुई नजर आएंगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) मिथुन राशि के लिए भाग्य आज पक्ष में रहेगा। साथी के साथ मनचाहा समय बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल जातक अपने क्रश के दीदार के लिए तरसेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज कर्क राशि वालों के जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। लव लाइफ पहले से ज्यादा बेहतर होता हुआ नजर आएगी। सिंगल के जीवन में रोमांस की एंट्री होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि के जातक आज पार्टनर के साथ संबंध बनाने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे। सिंगल को अपने एक तरफ़ा प्यार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) कन्या राशि वालों के लिए आज का उमंग लेकर आएगा। रिश्ता पहले से भी ज्यादा रोमांटिक होता हुआ नजर आएगा। सिंगल के लिए भाग्य आज पक्ष में रहेगा, किसी खास से मिलने हो सकता है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज घरवालों की वजह से पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है, सोच-समझ कर ही बोलें। सिंगल सपने में भी क्रश के साथ शादी के सपने सजाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) वृश्चिक राशि वालों आज एकांत में बैठकर दोनों एक-दूसरे की भावनाओं को समझने का प्रयास कर सकते हैं। सिंगल की क्रश के साथ दूरियां खत्म हो सकती हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। सिंगल अपने एक तरफ प्यार के साथ मिलकर नया जीवन शुरू करने का प्लान बना सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) मकर राशि वालों आज भविष्य से जुड़ा निर्णय बहुत ही सोच-समझ कर लें। पार्टनर के साथ समय बिताकर अपनी सारी समस्या को भूल जाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) कुम्भ राशि के जातक आज पार्टनर की मांगों को पूरा करने में लगे रहेंगे। सिंगल की जिंदगी में किसी ऐसी व्यक्ति की एंट्री होगी जो आप सोच भी नहीं सकते।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) रोमांस के लिहाज से आज का दिन बेहद ही शानदार रहने वाला है। साथी आपको कोई खास उपहार दे कर खुश करने का प्रयास करेंगे। सिंगल जातक क्रश से मन की बात को समझने का प्रयास करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!