लव राशिफल 10 जुलाई - आप जो इस तरह से तड़पायेंगे, ऐसे आलम में पागल हो जायेंगे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 10 Jul, 2024 08:32 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन हॉट और सिजलिंग रहने वाला है, साथी के साथ लव लाइफ में नए एक्सपेरिमेंट

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन हॉट और सिजलिंग रहने वाला है, साथी के साथ लव लाइफ में नए एक्सपेरिमेंट करने का समय है। सिंगल सेक्स टॉयज या एक्सेसरीज का उपयोग करने से परहेज करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन आपके रिश्ते में सेंसुअलिटी और दीवानगी लाएगा, शारीरिक संबंधों में गर्मजोशी और आत्मीयता बढ़ेगी। सिंगल लव लाइफ की धीमी और रोमांटिक शुरुआत करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी यौन जीवन को और बेहतर बनाने के लिए नए पोज़िशन और रोल-प्ले का प्रयास करेंगे। सिंगल अपनी कामुकता को खुलकर जिएंगे और नए अनुभवों के लिए तैयार रहें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए उत्तेजना और कामुकता से भरपूर रहने वाला है। सिंगल और क्रश रिश्ता आगे बढ़ाने से पहले एक-दूसरे की बॉडी को एक्सप्लोर करने का प्रयास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ बातचीत और फ्लर्टिंग से लव लाइफ में नयापन आएगा। सिंगल को किसी खास व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा, जो उनकी यौन इच्छाओं को समझेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज एक-दूसरे की भावनाओं को समझें, साथी अपने प्यार को शारीरिक रूप में व्यक्त करने का भरपूर प्रयास करेंगे। सिंगल की मनचाहे साथी के साथ सेक्सुअल केमिस्ट्री बन सकती है।  


तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन आपके रिश्ते में इमोशनल और सेक्सुअल बंधन को मजबूत करेगा। सिंगल अपनी फैंटसीज को वास्तविकता में बदलने में कामयाब होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपके साथी के साथ शारीरिक संबंध गहरे और संतोषजनक होंगे। सिंगल डबल होने से पहले अपने आत्मविश्वास को बढ़ाएं और अपने दिल की सुनें। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ खुले दिल से अपनी फैंटसीज शेयर करेंगे। सिंगल की किसी आकर्षक व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो उनकी सेक्सुअल इच्छाओं को संतुष्ट करेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन आपके रिश्ते में पेशन और सेक्सुअल एनर्जी लाएगा। सिंगल और क्रश के बीच की केमिस्ट्री उच्चतम स्तर पर होगी, अपनी इच्छाओं को खुलकर व्यक्त करेंगे। 

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ नई एक्साइटमेंट और एडवेंचर का समय व्यतीत करेंगे। सिंगल को किसी संवेदनशील और सेक्सुअली कम्पैटिबल व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन आपके रिश्ते में सेक्सुअल हीलिंग और आत्मीयता लाएगा। सिंगल की किसी आकर्षक और आत्मविश्वासी व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो भविष्य में प्यार में बदलेगी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!