लव राशिफल 11 जुलाई - पा लूं तुझे, मर न जाऊं कहीं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Jul, 2024 08:20 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी बेडरूम में नई रोमांटिक और कामुक गतिविधियों को शामिल करेंगे, जिससे लव लाइफ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी बेडरूम में नई रोमांटिक और कामुक गतिविधियों को शामिल करेंगे, जिससे लव लाइफ हसीन बनेगी। सिंगल खुले विचारों वाले साथी को प्राप्त करने में सफल होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी थोड़ी आज़ादी चाहेंगे, जिससे मन में कसक उठ सकती है। सिंगल का जीवन को लेकर उत्साही और आशावादी रवैया एक्स को उनकी ओर फिर से खींच सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने पार्टनर को लेकर ओवर पजेसिव होना रिश्ते में तनाव पैदा कर सकता है। सिंगल एक्स का धोखा भूलकर ईमानदारी भरे रिश्ते की खोज करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने पार्टनर के साथ नए अनुभवों और चुनौतियों की तलाश करेंगे। सिंगल स्वभाव से थोड़े ज़िद्दी बने रहेंगे, शादी को लेकर घर-वालों से वाद-विवाद हो सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी बेहद प्यार लुटाएंगे। सिंगल की महत्वाकांक्षी साथी प्राप्त करने की इच्छा तो पूरी होगी लेकिन लव लाइफ का आरंभ होने में समय लगेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपने यौन जीवन को और रोमांचक बनाने के लिए खुले दिल से जियेंगे और नए एक्सपेरिमेंट करेंगे। सिंगल विनम्रता और बुद्धिमानी से क्रश का दिल जीतने में सफल होंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपका व्यक्तित्व बेहद आकर्षक और सुंदर रहेगा। जिसने आपको ठुकराने की गलती की थी, वो पछताएगा। सिंगल को धैर्य और समझदारी से काम लेना पड़ेगा, तभी डबल हो पाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी थोड़े डिप्लोमैटिक रहेंगे, लव लाइफ में भी कोई रस नहीं रहेगा। सिंगल क्रश के प्यार में पागल होकर अपनी जिम्मेदारियों और अनुशासित व्यक्तित्व को खो देंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लग्जरी और सुख-सुविधाओं से भरपूर जीवन पसंद करने वाले अपनी शादी में स्थिरता और सुरक्षा को प्राथमिकता देंगे। सिंगल के मन में क्रश की कमिटमेंट को लेकर बेचैनी और डर बना रहेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज सगे-संबंधियों की महफिल में आपको बेस्ट पार्टनर का खिताब मिलेगा। सिंगल हर काम करने में सक्षम होते हुए भी अपने लिए साथी खोजने में असफल रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का डॉमिनेटिंग व्यवहार हैंडल करने के लिए धैर्य और समझदारी से काम लेना पड़ेगा। सिंगल क्रश के सामने अपनी भावनाएं ठीक से व्यक्त नहीं कर पाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आप पर प्यार बरसाने और स्पेशल फील कराने के लिए किसी भी लेवल तक जा सकते हैं। सिंगल अभी भी पुराने रिश्ते में ग्रोथ के लिए कोशिश करेंगे।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!