लव राशिफल 21 जुलाई  - तेरा ज़िक्र जिसमें हुआ न हो, मेरे पास ऐसा लम्हा न हो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Jul, 2024 06:31 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आप हर परिस्थिति को सही से संभाल सकने में समर्थ रहेंगे, लव लाइफ मस्त रहेगी। सिंगल को बिल्कुल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आप हर परिस्थिति को सही से संभाल सकने में समर्थ रहेंगे, लव लाइफ मस्त रहेगी। सिंगल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा की क्रश उनके अतीत से जुड़ी बातें करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी से बिना बात बहसबाजी हो सकती है, अपनी जुबान पर लगाम लगाकर रखें। सिंगल का अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए किया गया भरपूर प्रयास सफल होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपनी समझदारी से लव लाइफ को रंगीन बनाकर साथी को लुभाना होगा। सिंगल सीरियस रिलेशनशिप में आने से बहुत बचेंगे लेकिन बच नहीं पाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी मैच्योरिटी की परीक्षा होगी, इम्तिहान के लिए तैयार रहें। सिंगल को आत्मविश्वास से भरे और आत्मनिर्भर व्यक्ति से शादी का प्रपोजल मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आप पर शक कर सकते हैं, उनका भरोसा बनाए रखने के लिए कठिन दौर से गुजरना होगा। सिंगल क्रश को डेट करने के लिए राजी कर लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज साथी के अतीत से जुड़ी बातें सामने आ सकती हैं, जो मेंटल हेल्थ को इफेक्ट करेंगी। सिंगल अपने पार्टनर में जो क्वालिटीज देखना चाहते थे, वैसा साथी मिलेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी स्वभाव से थोड़े कंजरवेटिव बने रहेंगे लेकिन रोमांस में धमाल मचाएंगे। सिंगल अपनी पहली डेट को फिर से याद करेंगे और दिल ही दिल में खुश होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का प्यार हद से ज्यादा बढ़ेगा, फोन करके परेशान करते रहेंगे और रात को चिपके रहेंगे। सिंगल को क्रश से प्यार का एहसास होगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप अपने प्यार के अलावा दोस्तों और परिवार के साथ भी समय बिताएं अन्यथा अन्य रिश्तों को खो देंगे। सिंगल ने जैसे पार्टनर की छवि अपने मन में बुनी थी वैसा मिलेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपकी कमजोरियों को अच्छे से समझेंगे और सही सलाह देकर मार्गदर्शन करेंगे। सिंगल क्रश से ताउम्र प्यार करने का वायदा करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी पर अपना एकाधिकार जमाने से पहले यह समझना होगा हर व्यक्ति का अपना एक पर्सनल स्पेस होता है। सिंगल की लाइफ में चमत्कारी बदलाव आएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपनी खुद की समस्याएं साथी से चाहते हुए भी शेयर नहीं कर पाएंगे। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल पुराने रिश्ते को छोड़कर आगे बढ़ने की ठान लेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!