लव राशिफल 31 जुलाई - दर्द का आलम है हर-दम तेरे बिन ओ मेरे हमदम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 31 Jul, 2024 06:30 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के मूड में रहेंगे। तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए साथी अपने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के मूड में रहेंगे। तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए साथी अपने जोश का पूरा प्रयोग करेंगे। क्रश को अपने सामने न देखकर सिंगल बेचैन हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी किसी बात को लेकर आप से नाराज रहेंगे। लव लाइफ में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल क्रश के साथ बात आगे बढ़ाने के लिए किसी दोस्त का सहारा लेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाइफ में रोमांस को बनाएं रखने के लिए आप दोनों एक-दूसरे की बातों को समझने का प्रयास करेंगे। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। जिससे मन प्रसन्न रहेगा। अन्य अपनी लव लाइफ को एन्जॉय करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपको स्पेशल फील करवाने के लिए कोई रोमांटिक उपहार दे सकते हैं। सिंगल अपनी तड़प को शांत करने के लिए हस्तमैथुन का सहारा लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपके साथ बैड रोमांस करने के लिए प्यार की सारी लिमिट क्रॉस कर देंगे। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए बहुत पापड़ बेलेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में पहले से ज्यादा रोमांस और विश्वास बढ़ेगा। दोनों को प्यार का एहसास होगा। सिंगल का दिल किसी खास को देखने के लिए बेचैन रहेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) इस राशि के शादीशुदा लोग हनीमून के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। लव लाइप में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए कोई तोहफा देंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपके साथ खट्टी-मिट्ठी छेड़खानी करेंगे, जो आपके रिश्ते को रोमांचक बनाएं रखेगा। सिंगल कि विवाह की तारीख तय हो सकती है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लवमेट अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए  एक-दूसरे की आंखों में देखते रहेंगे और तरंगों को महसूस करेंगे। सिंगल के जीवन में कोई नया मोड़ आ सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी बैड रोमांस करने के लिए आपके साथ मजेदार बातें करेंगे और अपनी फ्लर्टी साइड को सामने लाएंगे। इस राशि के सिंगल प्यार के मामले में किसी भी तरह की जल्दबाजी न करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए रोमांटिक रहने वाला है। साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। क्रश का किसी और के साथ हंस-हंस कर बातें करना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!