लव राशिफल 4 अगस्त - पल भर न दूरी सहे, आप से बेताबियां ये कुछ और हैं

Edited By Prachi Sharma,Updated: 04 Aug, 2024 06:00 AM

love rashifal

लव लाइफ के लिहाज से मेष राशि वालों का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। पार्टनर के साथ संबंध बनाने की मनोकामना पूरी हो जाएगी। सिंगल जातक अपने अतीत से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ के लिहाज से मेष राशि वालों का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। पार्टनर के साथ संबंध बनाने की मनोकामना पूरी हो जाएगी। सिंगल जातक अपने अतीत से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ बहुत ही बढ़िया समय बिताएंगे। जिन लोगों का नया-नया विवाह हुआ है उनके लिए समय सही रहेगा। सिंगल को क्रश की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के बिताया गया हर एक पल आपको हमेशा याद रहेगा। अन्य के लिए दिन कुछ ज्यादा खास नहीं रहेगा। सिंगल क्रश के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) पार्टनर की खराब सेहत के चलते साथी के साथ संबंध बनाने में असफल रहेंगे। पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताएंगे। सिंगल जातकों के जीवन में जल्द ही प्यार की एंट्री होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ चल रहा मन-मुटाव भी दूर हो जाएगा। दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सिंगल जातक क्रश के दिल की भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ घूमने का प्लान कैंसिल हो सकता है। इस वजह से दोनों के बीच नाराजगी का सिलसिला चलता रहेगा। सिंगल अपने क्रश की एक झलक पाकर काफी खुश हो जाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर आपके प्रति काफी आकर्षित रहेंगे। सारा दिन रोमांस में बीतेगा। सिंगल क्रश के साथ फ़्लर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बनाने का प्रयास करेंगे। सिंगल जातकों के जीवन में जल्द ही कोई खास व्यक्ति दस्तक देगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुश्किलों भरा रहेगा। रिश्तों में ग़लतफहमी पैदा हो सकती है। सिंगल क्रश को मन की बात बताने में बिलकुल भी देर न करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) मकर राशि के जातक आज प्रेम के रंग में रंगे रहेंगे। दोनों जन्म जन्मांतर के बंधन में बंधे रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी सारा दिन आपके साथ रोमांस में खोए रहेंगे, रोमांटिक डेट पर भी जाएंगे। सिंगल अकेलेपन को लेकर काफी परेशान रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) मीन राशि के जातक आज पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए किसी के साथ फ़्लर्ट करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!