लव राशिफल 13 अगस्त - मेरे साये हैं साथ में, यारा जिस जगह तुम हो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Aug, 2024 06:32 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। क्रश सिंगल को बात-बात पर इग्नोर करेंगे

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। क्रश सिंगल को बात-बात पर इग्नोर करेंगे, दुखी होने की बजाय वह डटे रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके प्यार का नशा साथी के सिर चढ़कर बोलेगा, दोनों एक-दूसरे में खोए रहेंगे। सिंगल एक्स की यादों को अपने दिल से मिटाने का प्रयास करेंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ बीते कुछ रोमांटिक पल आपकी लव लाइफ को फ्रेश और जीवंत कर देंगे। सिंगल इधर-उधर की बातों को छोड़कर अपने भविष्य पर फोकस करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने के लिए प्यार भरी खट्टी-मिट्ठी नोकझोंक कर सकते हैं, लव लाइफ को एन्जॉय करेंगे। क्रश को लुभाने के लिए सिंगल की मुस्कान ही काफी होगी।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी बेड रोमांस करने के लिए आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे लेकिन दोनों को अकेले में समय व्यतीत करने का मौका नहीं मिलेगा। सिंगल को अपनी एक तरफा मोहब्बत पर पूरा ऐतबार रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपने प्यार का इजहार करने के लिए आंखों ही आंखों में आपके साथ रोमांस करेंगे। सिंगल क्रश को दूर से देखकर ही खुश हो जाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में किसी तीसरे की दखलअंदाजी दोनों के रिश्ते में मनमुटाव पैदा कर देगी। सिंगल को सच्चा प्यार पाने के लिए कुछ समय और इंतजार करना पडे़गा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपका रोमांटिक और हंसमुख स्वभाव साथी को आपका दीवाना बना देगा, जो प्यार भरे लम्हे को और भी रोचक बनाने का काम करेगा। क्रश सिंगल को लंच के लिए पूछ सकते हैं।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को और गहरा बनाने के लिए अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। एक्स से दूर होकर सिंगल को सच्चे प्यार का एहसास होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी पूरे जोश में रहेंगे, वो समय को यादगार बना देंगे। सिंगल किसी के प्यार में पड़ने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपके तन-मन में लगी आग को शांत करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। इस राशि के सिंगल लोग अचानक से किसी के लिए अपने दिल में खास लगाव महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी तीसरे की बातों में आकर एक-दूसरे पर शक कर सकते हैं। सिंगल क्रश को किसी और के साथ देखकर जलन महसूस करेंगे।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!