लव राशिफल 15 अगस्त - जो भी जितने पल जियूं उन्हें तेरे संग जियूं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 14 Aug, 2024 02:02 PM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की तरफ से भर-भर के तारीफ और प्यार मिलेगा। जिससे दोनों के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की तरफ से भर-भर के तारीफ और प्यार मिलेगा। जिससे दोनों के रिश्ते में ताजगी बनी रहेगी। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी की मोहब्बत में कैद रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कोई अहम फैसला लेंगे। सिंगल प्रोन मूवी देखकर अपना टाइम पास करेंगे। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी पूरे उत्साह और जोश से भरे हुए रहेंगे, एक-दूसरे के करीब आएंगे। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की एक मुस्कान पूरे दिन की थकावट को दूर करने के लिए काफी रहेगी। सिंगल अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति को अपना दिल दे बैठेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपको स्पेशल फील करवाने के लिए डिनर डेट पर लेकर जा सकते हैं, बैड रोमांस को एन्जॉय करेंगे। सिंगल किसी खास को देखकर खुद को प्यार में पड़ने से रोक नहीं पाएंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो घर वालों से पार्टनर को मिलवा सकते हैं। शादीशुदा जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज मैरिड कपल्स बहुत ही लंबे समय बाद एक-दूसरे के साथ नजदीकियों का अनुभव करेंगे। अन्य की लव लाइफ गजब की रहेगी। सिंगल क्रश को दीवानों की तरह प्यार करते रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी अपने व्यस्त जीवन में से कुछ समय आपके लिए निकालेंगे। लवमेट एक-दूसरे के प्यार में गुम रहेंगे। क्रश का किसी और को पसंद करना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। बेफिक्र होकर साथी आपसे अपने प्यार का इजहार करेंगे। सिंगल क्रश को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब होंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज की काली रात दोनों को एक-दूसरे की बांहों में मदहोश कर देगी। जिससे दोनों को पूरी संतुष्टि मिलेगी। सिंगल क्रश से रोमांस करने के लिए सपनों का सहारा लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी की छोटी-छोटी बातों पर शक करने की आदत दोनों के रिश्ते में दरार पैदा कर देगी। सिंगल अपने पुराने रिश्ते को भुलाकर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी रोमांस की सारी हदे पार करके आपके साथ इंटिमेसी को एन्जॉय करेंगे। लवमेट एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। सिंगल दोस्तों की मदद से क्रश से बात करने की कोशिश करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!