लव राशिफल 22 अगस्त - ऐसे तो दीवाने मुझे प्यार न कर आती है शर्म दीदार न कर

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Aug, 2024 06:22 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है। अविवाहित विवाह संबंधी सूचना

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है। अविवाहित विवाह संबंधी सूचना पाकर प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अच्छी-भली चल रही लव लाइफ में किसी तीसरे की एंट्री परेशानी खड़ी कर सकती है। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए गलत कामों में हाथ डालने से बचें।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगाने के लिए कुछ मजेदार करेंगे, जिससे दोनों को बहुत संतुष्टि मिलेगी। क्रश को सिंगल की प्यार भरी नोकझोंक बहुत अच्छी लगने लगेंगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों का दिन बहुत ही बोरिंग रहने वाला है। साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात कहने का प्रयास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी और आप एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से कैद रहेंगे। जिससे प्रेम-प्रसंगों में मधुरता बनी रहेगी। किसी आकर्षित व्यक्ति से मुलाकात सिंगल के दिल की तारों को छेड़ सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) शादीशुदा लोगों को साथी के अवैध संबंधों के बारे में पता लग सकता है। जो प्यार में हैं, उनके रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है। सिंगल क्रश को दूर से देखकर ही खुश हो जाएंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कोई अहम फैसला लेंगे। अन्य साथी के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए कुछ खास प्लान करेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर साथी के साथ झगड़ा हो सकता है इसलिए अपनी भाषा पर संयम रखें। सिंगल दोस्तों के साथ क्रश की बातें करके अपना टाइम पास करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने के लिए साथ में कुछ रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल घर वालों से अपनी पसंद के बारे में बात करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपसे अपने प्यार का इजहार करने के लिए कोई स्पेशल तोहफा दे सकते हैं, रोमांस के खूब मजे लेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ अपना समय व्यतीत करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते में पैदा हुई गलतफहमी को दूर करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान करेंगे। क्रश का बार-बार इग्नोर करना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी फुल ऑन बेड रोमांस करने के मूड में रहेंगे। आपके तन-मन की आग बुझाने के लिए पूरे जोश का इस्तेमाल करेंगे। सिंगल एक्स की पुरानी यादों को याद करके खुद को तकलीफ देंगे।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!