लव राशिफल 7 सितम्बर - मेरे अंदर मुझसे ज्यादा तुम, चलो आज करो ये वादा तुम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Sep, 2024 02:01 PM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। अन्य की लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। अन्य की लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। सिंगल दूसरे कपल्स को एकसाथ देखकर खुद को बहुत तन्हा महसूस करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी अपने कूल रवैये और आकर्षण का प्रयोग करके आपको अपने   करीब रखने की कोशिश करेंगे। क्रश को भी सिंगल के लिए प्यार का एहसास होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपकी प्यार भरी बातें साथी को आपका दीवाना बना देंगी। अन्य रोमांस डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश से बात करने के लिए बहाने बनाएंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांस करने के लिए साथी आपको मजबूर कर देंगे, बांहों में ऐसे जकड़ेंगे की अंदरूनी रूह में हलचल होने लगेगी। सिंगल अपने भविष्य को लेकर परेशान रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) बेड रोमांस के दौरान साथी आपको संतुष्ट करने की पूरी कोशिश करेंगे। दोनों एक-दूसरे की बांहों में गुम रहेंगे। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी बेरंग हो चुके रिश्ते में प्यार के रंग भरने के लिए कुछ इंटरेस्टिंग करने के बारे में सोचेंगे। सिंगल अपनी तन्हाई को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए रोमांस से भरा रहने वाला है। दांपत्य जीवन में खुशियों की बहार छाई रहेगी। क्रश का किसी और को देखना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लॉन्ग डेस्टिनेशन वाले लोग फोन के जरिए मीठी-मीठी बातें करके अपना मन बहलाएंगे। कार्यक्षेत्र में कपल्स को रोमांस करता देखकर सिंगल को अकेलेपन का एहसास होगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो हर जगह बस अपने साथी की एक झलक देखने की कोशिश करेंगे। अन्य साथी के साथ बिताए पलों को याद करके खुश रहेंगे। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लवमेट अपनी तड़प को मिटाने के लिए अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे, जिससे दोनों बहुत रिलैक्स महसूस करेंगे। सिंगल खुश होने का कोई न कोई बहाना ढूंढ लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के जीवन में पहले से ज्यादा प्यार और विश्वास बढ़ेगा। शादीशुदा जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल ऑनलाइन प्यार ढूंढने की प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। लव लाइफ को बहुत एन्जॉय करेंगे। क्रश सिंगल को कुछ खास तोहफा देंगे।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!