Mercury transit in Cancer: आज बुध और शनि बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों के जीवन में आएंगे कई बड़े बदलाव

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Jun, 2024 10:19 AM

mercury transit in cancer

हर ग्रह कुछ समय बाद एक राशि से निकल कर दूसरी राशि में गोचर करता है। वहीं जून के आखिरी सप्ताह यानी आज के दिन बुध और शनि ग्रह अपनी चाल बदलने जा रहे हैं। आज का दिन बहुत ही खास रहने वाला है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mercury transit in Cancer : हर ग्रह कुछ समय बाद एक राशि से निकल कर दूसरी राशि में गोचर करता है। वहीं जून के आखिरी सप्ताह यानी आज के दिन बुध और शनि ग्रह अपनी चाल बदलने जा रहे हैं। आज का दिन बहुत ही खास रहने वाला है। शनि देव 29 जून यानी आज के दिन रात 11 बजकर 40 मिनट पर कुंभ राशि में वक्री होंगे। शनि के वक्री होने से पहले बुध दोपहर 12 बजकर 13 मिनट पर कर्क राशि में गोचर करेंगे। दोनों ग्रहों में आए इस परिवर्तन का कई राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ेगा। तो आइए जानते हैं कि वो कौन-कौन सी राशियां हैं।

PunjabKesari Mercury transit in Cancer
Taurus Horoscope वृषभ राशि
बुध और शनि की बदली चाल इस राशि के जातकों के लिए मिली जुली रहने वाली है। बिजनेस में कोई बड़ा नुकसान होने की संभावना है, सावधानी से काम करें। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर परिवार वालों से बातचीत करेंगे। पिता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

Capricorn Horoscope मकर राशि
बुध और शनि की बदली चाल मकर राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाली है। परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा कर सकते हैं। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

PunjabKesari Mercury transit in Cancer
Gemini Horoscope मिथुन राशि  
बुध और शनि की बदली चाल मिथुन राशि के लोगों के लिए उतार-चढ़ाव भरी रहने वाली है। ऑफिस के किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। इस राशि के छात्र पढ़ाई से ज्यादा इधर-उधर की बातों में ध्यान लगाएंगे। लव पार्टनर से धोखा मिलने की संभावना है। ससुराल पक्ष से कोई दुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

Scorpio Horoscope वृश्चिक राशि
बुध और शनि की बदली चाल इस राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगी। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। संतान की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है।

PunjabKesari Mercury transit in Cancer

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!