Sachkhand Sri Harimandir Sahib: जोधपुर से आए अलग-अलग धर्मों के श्रद्धालु सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Sep, 2024 08:24 AM

sachkhand sri harimandir sahib

केन्द्रीय वरिष्ठ नागरिक महासमिति जोधपुर (राजस्थान) के प्रयासों से अलग-अलग धर्मों के श्रद्धालु सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। महासमिति के प्रधान चरणजीत सिंह छाबड़ा के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ    

अमृतसर/जैतो (दीपक, सर्बजीत, पराशर): केन्द्रीय वरिष्ठ नागरिक महासमिति जोधपुर (राजस्थान) के प्रयासों से अलग-अलग धर्मों के श्रद्धालु सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। महासमिति के प्रधान चरणजीत सिंह छाबड़ा के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों को शिरोमणि कमेटी के सदस्य अमरीक सिंह जनैतपुर, सचिव प्रताप सिंह, ओ.एस.डी. सतबीर सिंह व श्री दरबार साहिब के मैनेजर भगवंत सिंह धंगेड़ा ने शिरोमणि कमेटी के कार्यालय में सम्मानित किया।

प्रतिनिधिमंडल में आए अलग-अलग धर्मों के महासमिति के सदस्यों ने शिरोमणि कमेटी की ओर से दिए गए सम्मान के लिए धन्यवाद किया और कहा कि सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होकर सिख इतिहास को समझने का अवसर मिला। गुरुघर में संगत और पंगत की परम्परा बहुत महान है, जो ऊंच-नीच के भेदभाव को खत्म करने वाली है। 

इस अवसर पर उपसचिव शाहबाज सिंह, हरभजन सिंह वक्ता, सुपरिंटैंडैंट निशान सिंह, प्रतिनिधिमंडल में आए चरणजीत सिंह छाबड़ा, महेन्द्रपाल सिंह छाबड़ा, राजिन्द्र सिंह गहलोत, मोहन सिंह सोढी, सोहन मेडतिया और अन्य मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!