Shani ki Sade Sati: जल्द ही हटेगा कर्क राशि से शनि ढैय्या का साया, बहुत झेल ली परेशानी अब शुरू होंगे अच्छे दिन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 18 Sep, 2024 01:11 PM

शनि आपकी कुंडली में 29 मार्च 2025 को पांचवें भाव में गोचर करेंगे। यानी कि ढैया खत्म हो जाएगी और ढैया खत्म होने से आपको बहुत बड़ी राहत मिलने वाली है

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shani ki Sade Sati: शनि आपकी कुंडली में 29 मार्च 2025 को पांचवें भाव में गोचर करेंगे। यानी कि ढैया खत्म हो जाएगी और ढैया खत्म होने से आपको बहुत बड़ी राहत मिलने वाली है। कर्क राशि के जातकों के लिए शनि वैसे भी अच्छे नहीं होते क्योंकि कर्क राशि जातक हैं उनके लिए शनि की मकर राश आती है सप्तम भाव में और जो कुंभ राशि है वह आती है अष्टम भाव में। कर्क राशि चूंकि चंद्रमा की राशि है। शनि और चंद्रमा आपस में मित्र भाव नहीं रखते इसलिए नॉर्मल तौर के ऊपर जब शनि की महादशा या अंतर्दशा आती है तो कर्क राशि के जातकों को उसके अच्छे फल नहीं मिलते। शनि प्रबल दर्जे के मारक होते हैं इसलिए जब-जब शनि की स्थिति खराब होती है वो स्थिति थोड़ी सी ज्यादा परेशान करने वाली हो जाती है। कर्क राशि वैसे भी ऐसी राशि है जो चंद्रमा की राशि है।

आपके चार्ट में अष्टम में गोचर है। शनि की तीसरी दृष्टि जा रही है आपके कर्म भाव के ऊपर यानी कि दशम भाव. दशम भाव सीधा-सीधा शनि के प्रभाव में है। तो यहां पर जब शनि की दृष्टि है तो चीजें यहां पर स्लो हो जाती हैं। शनि जब अष्टम में बैठे हैं तो निश्चित तौर पर सातवीं दृष्टि धन भाव के ऊपर जा रही है। जब आपका कर्म प्रभावित हो रहा है तो धन में भी थोड़ी सी दिक्कत आई है। कुछ ऐसे लोग भी हैं कर्क राशि के जिन्होंने पिछले इस शनि की अवधि के पीरियड के दौरान ओवर रिएक्शन करके अपने रिलेशन खराब कर लिए हैं। दूसरा भाव आपकी वाणी का भाव भी होता है और यही कुटुंब का भाव भी होता है। यहां पर जब शनि की दृष्टि पड़ती है तो आपकी वाणी वो थोड़ी सी अग्रेसिव हो जाती है क्योंकि शनि पाप ग्रह हैं। कर्क राशि के जातक वैसे भी अग्रेसिव होते हैं।  यहां पर कुटुंब के साथ समस्या का इशू आ रहा है। यहां पर शनि बैठे हैं पंचम दृष्टि जा रही है पंचम भाव के ऊपर। शनि का प्रभाव है आपके संतान भाव के ऊपर। कुछ ऐसे लोग हैं कर्क राशि के जिन्हें संतान इच्छा है लेकिन यहां पर एग्जीक्यूशन नहीं हो पा रही क्योंकि शनि यहां पर डिले करवा रहे हैं। यहां पर जब शनि आगे निकल जाएंगे यह 25 मार्च 2025 को होगा तो संतान पक्ष से आपको अच्छी खबरें आनी शुरू हो सकती हैं। जिनके यहां पर संतान नहीं है उनको संतान का सुख मिल सकता है।  कारोबार आपका आगे चलता हुआ नजर आएगा। नौकरी में आपको प्रमोशन होती हुई नजर आएगी।  शनि के इस प्रभाव से आपको डेफिनेटली 29 मार्च 2025 के बाद मुक्ति मिलेगी और आपको काफी बेटर नजर आएँगे। शनि का प्रभाव जो कर्क राशि के ऊपर चल रहा है उनके लिए है शनि की स्थिति खराब है। यानी कि शनि अष्टम भाव में और मंगल के साथ है।

Do these remedies to correct Saturn शनि को सही करने के लिए करें ये उपाय

ओम शनि शनिश्चराय नमः का जाप करें।

यदि आपकी कुंडली में शनि की पोजीशन केंद्र में है। पहला, चौथा, सातवां और 10वां और त्रिकोण में यानी कि पांचवें और नौवें भाव में या 11थ हाउस में है तो आप शनि का नीलम आप धारण कर सकते हैं।

 कार्यक्षेत्र में अपने जूनियर्स से नर्मी से पेश आएं।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!