Shani Nakshatra Gochar: शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन से इन राशियों की बदल जाएंगी जिंदगी, धन लाभ के मिलेंगे मौके

Edited By Prachi Sharma,Updated: 13 Jul, 2024 08:17 AM

shani nakshatra gochar

ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह, नक्षत्र परिवर्तन हमारे जीवन में बहुत प्रभाव डालता है चाहे फिर वो नकारात्मक हो या फिर सकारात्मक। इसी वजह से कुछ लोग कोई भी नया काम शुरू करने से पहले मुहूर्त या फिर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shani Nakshatra Gochar: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह, नक्षत्र परिवर्तन हमारे जीवन में बहुत प्रभाव डालता है चाहे फिर वो नकारात्मक हो या फिर सकारात्मक। इसी वजह से कुछ लोग कोई भी नया काम शुरू करने से पहले मुहूर्त या फिर ग्रहों को चाल को अवश्य देखते हैं। 18 अगस्त को शनि देव अपना नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं और ये भाद्रपद नक्षत्र के पहले चरण में प्रवेश करेंगे। ये नक्षत्र परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहद ही खास और लाभकारी साबित होने जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां-

PunjabKesari Shani Nakshatra Gochar

मेष राशि- मेष राशि के लिए शनि का परिवर्तन बेहद ही खास होने वाला है। कोई भी नया काम शुरू करेंगे उसमें फायदा प्राप्त होगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें प्रमोशन मिलने के चांस हैं। छात्रों को आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। विदेश जाने का भी योग बन सकता है। दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनेगा। सेहत अगर खराब थी तो उसमें भी दिन ब दिन सुधार देखने को मिलेगा। आपकी कोई गुम हुई वस्तु मिलने की सम्भावना बन रही है। 

आज का पंचांग- 13 जुलाई, 2024

Tarot Card Rashifal (13th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

लव राशिफल 13 जुलाई -  दिल इबादत कर रहा है, धड़कनें मेरी सुन

Sawan: सावन माह में घर के इस स्थान पर रख दें बेलपत्र, मनोकामना पूर्ण होने में नहीं लगेगी देर 

आज का राशिफल 13 जुलाई, 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

तुला राशि- इस परिवर्तन के बाद तुला राशि के जीवन में किसी खास व्यक्ति की एंट्री हो सकती है। जो लोग विवाह के इंतजार में थे उनका विवाह होने की सम्भावना है। पार्टनरशिप वाले काम में मनचाहा फायदा देखने को मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन सकते हैं। पुरानी बीमारी से राहत मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में सीनियर का साथ मिलता हुआ नजर आएगा। 

PunjabKesari Shani Nakshatra Gochar

मकर राशि- शनि देव की कृपा से मकर राशि के जातक बेहद ही लकी साबित होंगे। कोई मनचाही वस्तु आपको मिल सकती है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें नौकरी मिलने की सम्भावना है। इसके बाद आपको संतान की तरफ से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी।  इसके अलावा बीमारी से जूझ रहे लोगों को इससे मुक्ति मिलेगी। 

मीन राशि- मीन राशि वालों इस नक्षत्र परिवर्तन के बाद आपका जीवन पहले से ज्यादा सुखद हो जाएगा। आपके जीवन में कोई खास व्यक्ति आ सकता है। अगर किसी रिश्तेदार के साथ मन-मुटाव चल रहा था वो भी दूर हो जाएगा। नौकरी में आपको मान-सम्मान मिलेगा। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बनाएंगे।

PunjabKesari Shani Nakshatra Gochar

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!