Shani nakshatra parivartan: शनि कर चुके हैं राहु के नक्षत्र में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में धन-दौलत की होगी बरसात

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Oct, 2024 06:56 AM

shani nakshatra parivartan

Shani nakshatra parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी नवग्रह में शनि ही एक ऐसा ग्रह है, जो सबसे धीमी गति से चलता है। 3 अक्टूबर से शनि राहु के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और 27 दिसंबर तक इसी नक्षत्र में रहेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shani nakshatra parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी नवग्रह में शनि ही एक ऐसा ग्रह है, जो सबसे धीमी गति से चलता है। 3 अक्टूबर से शनि राहु के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और 27 दिसंबर तक इसी नक्षत्र में रहेंगे। शनि राशि के साथ-साथ समय-समय पर नक्षत्र परिवर्तन भी करते रहते हैं। जिसका असर देश-दुनिया के साथ-साथ कई राशियों पर भी देखने को मिलता है। तो आइए जानते हैं कि शनि के शतभिषा नक्षत्र में गोचर करने से कौन सी राशियों को लाभ होगा और कौन सी राशि पर बुरा प्रभाव देखने को मिलेगा।

PunjabKesari Shani nakshatra parivartan
मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन बहुत ही लाभकारी सिद्ध होने वाला है। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल होंगे। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। संतान से किए किसी वायदे को पूरा करने का प्रयास करेंगे। सेहत को लेकर जो तनाव था, वो दूर हो जाएगा।

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों के लिए शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना बहुत सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिलेगी। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है।

PunjabKesari Shani nakshatra parivartan
सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन मिलाजुला रहने वाला है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ बहस होने की संभावना है। लव लाइफ में रोमांस की कमी बनी रहेगी। इस राशि के युवा पढ़ाई से ज्यादा इधर-उधर की बातों में अपना ध्यान लगाएंगे। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है।

मकर राशि
शनि का नक्षत्र परिवर्तन मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। युवा घर के कामों में माता की मदद करेंगे। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। जीवनसाथी से कोई स्पेशल तोहफा मिलेगा। माता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा। 

PunjabKesari Shani nakshatra parivartan

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!