Surya Gochar: सूर्य का तुला राशि में गोचर, इन राशियों की लगेगी लॉटरी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Oct, 2024 02:45 PM

surya gochar

Surya Gochar: सूर्य ग्रह हर माह अपना राशि परिवर्तन करते हैं। 17 अक्टूबर गुरुवार को सूर्य कन्या राशि से निकलकर नीच राशि तुला में प्रवेश करेंगे। जब सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, तो इसे संक्रांति कहा जाता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Surya Gochar: सूर्य ग्रह हर माह अपना राशि परिवर्तन करते हैं। 17 अक्टूबर गुरुवार को सूर्य कन्या राशि से निकलकर नीच राशि तुला में प्रवेश करेंगे। जब सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, तो इसे संक्रांति कहा जाता है। सूर्य देव 17 अक्टूबर यानी आज सुबह 7 बजकर 47 मिनट पर कन्या राशि से निकल कर तुला राशि में प्रवेश करेंगे और 16 नवंबर तक वहीं रहेंगे। सूर्य के राशि परिवर्तन से कई राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। तो आइए जानते हैं कि सूर्य ग्रह का तुला राशि में गोचर करने से किन-किन राशियों को लाभ होने वाला है।

PunjabKesari Surya Gochar
Aries Horoscope मेष राशि
सूर्य का तुला राशि में गोचर मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए मनचाहे बदलाव करेंगे। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्लान कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा।

Cancer Horoscope कर्क राशि
सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। माता-पिता के साथ मिलकर किसी फैमिली फंक्शन में जा सकते हैं। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। इस राशि के सिंगल लोग कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

PunjabKesari Surya Gochar
Leo Horoscope सिंह राशि
सूर्य का तुला राशि में प्रवेश सिंह राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और धन लाभ होने की संभावना है। जीवन साथी के साथ अकेले में समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

Capricorn Horoscope मकर राशि
सूर्य का गोचर मकर राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। नौकरीपेशा लोग इस समय अपने काम से संतुष्ट महसूस करेंगे। दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। किसी कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

PunjabKesari Surya Gochar

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!