Tarot Card Rashifal (20th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Jun, 2024 10:48 AM

tarot card rashifal

मेष- आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरीपेशा के लिए दिन व्यस्तता भरा है। युवा वर्ग सपनों को पूरा करने के लिए दिन-रात

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरीपेशा के लिए दिन व्यस्तता भरा है। युवा वर्ग सपनों को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। जीवनसाथी के प्रति विश्वास बढ़ेगा। सेहत को लेकर बहुत सावधान रहें।

वृष- आज सूझ-बूझ के साथ कार्यक्षेत्र में हर काम को करने में आगे रहेंगे। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। अचानक से किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। साथी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा।

मिथुन- आज बहुत दिनों के बाद परिवार वालों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। प्राइवेट जॉब वालों को आगे बढ़ने के लिए नए ऑफर मिलेंगे। छात्र पढ़ाई और मनोरंजन दोनों का तालमेल बना कर रखें। पार्टनर की किसी भी बात को अनदेखा न करें।

कर्क- आज सेहत का खराब होना चिंता का विषय बन सकता है। नौकरीपेशा लोग सारा दिन काम में लगे रहेंगे। सरकारी काम कर रहे लोगों के लिए समय थोड़ा परेशानी वाला रहेगा। बच्चे खेल-कूद में समय बिताएंगे। तनाव लेने से बचें।

सिंह- आज ऑफिस में मनचाही सफलता मिलने से मन गदगद हो उठेगा। व्यापार के किसी काम के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। छात्र परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी में लगे रहेंगे। जीवनसाथी की सेहत का बहुत ध्यान रखें।

कन्या- आज पुरानी गलतियों से सीख लेकर खुद को सुधारने का प्रयास करेंगे। व्यापार के काम को पूरा करने में थकावट हो सकती है, आराम पर भी ध्यान दें।  घर की जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा। पुरानी बीमारी का इलाज मिलने की संभावना है।

तुला- आज का दिन मिलाजुला साबित होने वाला है। व्यापार करने वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा, उसी के साथ नौकरीपेशा लोग अपने काम से परेशान रहेंगे। छात्र मुश्किल समय में धैर्य और विवेक बिल्कुल न खोएं। सुख-सुविधा के लिए धन खर्च हो सकता है।

वृश्चिक- आज चादर देखकर ही पैर पसारें नहीं तो बजट डगमगा सकता है। नौकरी कर रहे लोगों का स्थान परिवर्तन होने की संभावना है। संतान के करियर को लेकर मन थोड़ा विचलित रहेगा। परिवार के साथ समय बिताकर बहुत ही अच्छा महसूस करेंगे।

धनु- आज कार्यक्षेत्र के द्वारा की गई यात्रा सफल साबित होगी। व्यापार के लिए समय अनुकूल रहने वाला है। छात्र शिक्षा से जुड़े काम को समय से कर लेंगे। परिवार में चल रही समस्याओं का समाधान ढूढ़ने का प्रयास करेंगे। गर्मी से अपना बचाव करें।

मकर- आज बहुत परिश्रम के बाद कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की संभावना है। कारोबार में थोड़ी सी गड़बड़ी बड़ी परेशानी को न्योता देगी। इम्युनिटी को स्ट्रांग बनाए रखें। युवा वर्ग अनजान लोगों से सावधान रहें नहीं तो धोखा मिल सकता है।

कुम्भ- आज व्यापार के लिहाज से दिन बहुत फायदे वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके काम की बहुत तारीफ होगी, मन प्रसन्न रहेगा। युवा अगर कोई नया काम शुरू कर रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं। मानसिक थकान को दूर करने के लिए एकांत में समय बिताएंगे।

मीन- आज ऑफिस में ओवर कॉन्फिडेंस काम को खराब कर सकता है। कारोबार में बड़े लोगों के साथ मुलाकात सफल साबित होगी। युवा वर्ग बेवजह का गुस्सा करने से बचें। कला के प्रति रुझान बढ़ेगा। सेहत को लेकर कोई बड़ा कदम उठाएंगे। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!