Tarot Card Rashifal (3rd May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 May, 2024 06:47 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। किसी दोस्त से अचानक मुलाकात हो सकती है। इस राशि

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। किसी दोस्त से अचानक मुलाकात हो सकती है। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी हासिल होगी। सेहत बेहतर रहेगी।

वृष - आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी भी दस्तावेज पर साइन करने से पहले एक बार अच्छे से पढ़ लें। किसी को उधार देने से पहले अपने बड़ों की सलाह लेंगे। संतान की किसी जिद को पूरा करने की कोशिश करेंगे।  

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए खुशहाल रहने वाला है। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। बिजनेस में थोड़ा बदलाव करने की योजना बनाएंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कर्क- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए कारोबार कर रहे लोग कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे। बिजनेस के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। सिर में भारीपन रहेगा।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए सुनहरा रहने वाला है। किसी नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ सकता है। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत कर सकते हैं।  

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में की गई छोटी सी लापरवाही से भारी नुकसान हो सकता है। इस राशि के युवाओं को मनचाही जॉब मिलने के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष की और से कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला- ऑफिस में रुके हुए काम को पूरा करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। परिवार के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे। घुटनों के दर्द से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। आपका कोई दोस्त पैसों की मदद मांग सकता है। घर में किसी परिजन के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी।  

धनु- आज किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि के बिजनेस कर रही महिलाओं को जीवनसाथी और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। लव पार्टनर से बातचीत करके आपसी गलतफहियों को दूर करेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है। ऑफिस में आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। इस राशि के युवा घर के कामों में माता की सहायता करेंगे। किसी दोस्त के घर दावत पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। विदेश में रह रहे परिजनों से धन लाभ होने की संभावना है। इस राशि के छात्रों को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। सेहत ठीक रहेगी।  

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। घर में विदेशी मेहमानों के आने से चहल-पहल बनी रहेगी। किसी दोस्त की सेहत को लेकर मन थोड़ा परेशान रहेगा। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!