Tarot Card Rashifal (12th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 12 May, 2024 06:55 AM

tarot card rashifal

मेष- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी फलदायक रहने वाला है। किसी परिजन की तरफ से कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी। काम के साथ-साथ परिवार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी फलदायक रहने वाला है। किसी परिजन की तरफ से कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी। काम के साथ-साथ परिवार की तरफ भी ध्यान दें। घर के लिए कोई नया सामान खरीद सकते हैं।

वृष - आज वृष राशि के जातक काफी बिजी रहने वाले हैं। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई जरूरी खबर सुनने को मिलेगी। आपकी कोई छोटी सी गलती बड़ी समस्या उतपन्न कर सकती है। सेहत को लेकर बिलकुल भी लापरवाही न करें।

मिथुन- आज मिथुन राशि वालों फ़ोन के जरिए आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। कारोबार में अचानक से मुनाफा देखने को मिलेगा। कोई विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश सकता है। किसी रिश्तेदार से मिलने का मौका मिलेगा।

कर्क- आज संतान के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा होने की सम्भावना है। आज कार्यक्षेत्र में काम करने का मन नहीं करेगा। युवाओं का आलास उन्हें परेशानी में डाल  सकता है।

सिंह- सिंह राशि वालों आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहेगा। किसी अजनबी से अपने कार्यक्षेत्र की जरुरी बात शेयर न करें। धन संबंधित मसला भी हल होता हुआ दिखाई देगा। दोस्तों के साथ अचानक से किसी ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा।

कन्या- कन्या राशि के जातक आज अपने जरुरी सामान को बहुत ही ध्यान से रखें। किसी काम को करने के लिए परिवार का भरपूर साथ मिलेगा। कोई भी निवेश करने से पहले एक बार किसी के साथ सलाह जरूर कर लें। सेहत ठीक रहेगी।

तुला- तुला राशि के जातक कार्यक्षेत्र में अपने टारगेट को पूरा करने में लगे रहेंगे। सामाजिक कार्यो की तरफ रुझान बढ़ता हुआ नजर आएगा। कोई नया काम शुरू करने के लिए धन उधार लेना पड़ सकता है। युवा वर्ग को मनचाही नौकरी मिल सकती है।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातक आज दूसरों के काम में अपनी टांग न अड़ाएं। संतान की तरक्की देखकर मान काफी खुश रहेगा। वैवाहिक जीवन में जो  समस्याएं थी वो खत्म हो जाएंगी। काम के सिलसिले में किसी दूर की यात्रा पर जाना पड़ेगा।

धनु- धनु राशि के जातक आज कोई वाहन या सम्पति खरीदने का प्लान बनाएंगे। किसी धार्मिक कार्य में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। पार्टनरशिप में कोई भी काम बेहद ही संभल कर करें।

मकर- आज अचानक से सेहत में गिरावट देखने को मिलेगी। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। लम्बे समय के बाद किसी पुराने दोस्त से मिलने का मौका मिलेगा। पेट संबंधित समस्याओं से भी राहत मिलेगी।  

कुंभ- आज कुम्भ राशि के जातक अपने काम को लेकर काफी चिंतित रहेंगे। कोई काम को पूरा करने के लिए किसी दूर के परिजन से मदद मिलेगी। विद्यार्थी वर्ग अपने रिसर्च के काम को लेकर किसी सीनियर व्यक्ति से सलाह लेंगे।

मीन- मीन राशि वालों आज किसी फैमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा। घर में अचानक से किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। जो लोग बैंक में जॉब करते हैं उनके ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा। सेहत का खास ध्यान रखें । 

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!