Tarot Card Rashifal (21st june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Jun, 2024 07:04 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। इस राशि की महिलाएं घर के कामों को हल करने के लिए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। इस राशि की महिलाएं घर के कामों को हल करने के लिए बच्चों की सहायता लेंगी। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपनी रुचि दिखाएंगे। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

वृष- बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर कोई नया प्रोजेक्ट पूरा करेंगे। जीवनसाथी के साथ अकेले में समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। घर का माहौल शांत रहेगा। दोस्तों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। लव लाइफ में चल रही समस्या से राहत मिलेगी। माता की सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में बॉस द्वारा दिए गए काम और जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। युवाओं को किसी बड़ी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आएगी। घर के लिए कुछ जरूरी वस्तुएं खरीद सकते है।

सिंह- सिंह राशि के जातकों को दिन की शुरुआत में कोई बहुत अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। परिवार के किसी सदस्य को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। मन को शांत रखने के लिए दोस्तों के साथ मंदिर जाएंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। घर के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी की अचानक से सेहत बिगड़ सकती है।

तुला- आज का दिन आपके लिए कामकाज के मामले में थोड़ा कमजोर रहने वाला है। नौकरीपेशा महिलाओं को बहुत सारी खुशियां मिलने वाली हैं। गृहस्थ में सुख रहेगा। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। नींद न पूरी होने के कारण बेचैन रहेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी भरोसा करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। ससुराल पक्ष में यदि किसी को पैसा उधार दिया था, तो वह वापिस मिल सकता है।

धनु- ऑफिस के दोस्तों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में शामिल होने का मौका मिलेगा। दोस्त की गलती को भुलाकर फिर से सुलह करेंगे। बदलते मौसम के कारण सेहत बिगड़ सकती है।

मकर- मकर राशि के व्यापार कर रहे लोगों को कारोबार में लाभ होगा। इस राशि के लवमेट अपनी लव लाइफ को एंन्जॉय करेंगे। बच्चों के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी नई पार्टी से जुड़ने का मौका मिलेगा।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। संतान के करियर को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई गुड न्यूज मिलने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकती है। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।  

मीन- मीन राशि के जातकों का आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। घर में चल रही किसी परेशानी को हल करने के लिए किसी खास दोस्त की मदद लेंगे। घर के कामों को पूरा करने के लिए भाई-बहनों की मदद लेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!