Tarot Card Rashifal (22nd june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jun, 2024 07:01 AM

tarot card rashifal

​​​​​​​मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा कर सकते हैं। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। मन को शांत रखने के लिए मंदिर जाएंगे।

वृष - आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। मीडिया से जुड़ लोगों के लिए दिन शानदार रहने वाला है। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। माता की सेहत में पहले से ज्यादा सुधार होता हुआ नजर आएगा।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी मिलने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। किसी परिजन के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।  

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं। किसी भी तरह की उधारी या लेन-देन करने से बचें। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

सिंह- ऑफिस में बॉस आपके अच्छे कामों की तारीफ करेंगे। इस राशि के छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने का मन बनाएंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा करेंगे। महिलाएं ऑनलाइन शॉपिंग का पूरा मजा लेंगी। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।

कन्या- आज परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल होंगे। इस राशि के युवा घर के कामों में माता जी की मदद करेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। संतान के भविष्य को लेकर जीवनसाथी के साथ बातचीत करेंगे।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। किसी दोस्त से अचानक मुलाकात हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी।

वृश्चिक- व्यापार कर रह लोग किसी की बातो में आकर कोई बड़ा निवेश न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। लवमेट के साथ मिलकर अपने भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। किसी जरूरतमंद की मदद करके बहुत अच्छा महसूस करेंगे। माइग्रेन की समस्या से काफी राहत मिलेगी।

धनु- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। इस राशि के युवा किसी भी काम को पूरे धैर्य और समझदारी से करने की कोशिश करेंगे। जो लोग लंबे समय से कोई मकान या वाहन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम को लेकर अधिकारियों के साथ बहस होगी। माता-पिता को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर गंभीर रहेंगे। पिता की सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। इस राशि के युवा धर्म-कर्म के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। परिवार के साथ किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा सकते हैं। गैस की समस्या बनी रहेगी।  

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। बैंकिंग क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को अपने कामों से एक नई पहचान मिलेगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अपने प्रयासों में तेजी लाने की आवश्यकता है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग रोमांस के नशे में गुम रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!