Tarot Card Rashifal (28th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Jun, 2024 08:25 AM

tarot card rashifal

मेष- ऑफिस में कुछ विरोधी आपके काम में अड़चन पैदा करने की कोशिश करेंगे। इस राशि के युवा किसी से भी अपने मन की बात शेयर न करें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- ऑफिस में कुछ विरोधी आपके काम में अड़चन पैदा करने की कोशिश करेंगे। इस राशि के युवा किसी से भी अपने मन की बात शेयर न करें। किसी बात को लेकर पड़ोसियों से बहस होने की संभावना है। जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।  

वृष- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। इस राशि के युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। ससुराल का कोई व्यक्ति आपसे मिलने आ सकता है।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है।परिवार में किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। लव लाइफ में रोमांस की कमी बनी रहेगी। तीन चीजों का सेवन न करें।  
 
कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। इस राशि के युवा अपने किसी काम को पूरा करने के लिए माता की सहायता लेंगे। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

सिंह- आज सिंह राशि के व्यापार कर रहे लोगों का दिन शानदार रहने वाला है। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। किसी दोस्त के साथ मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

कन्या- आज परिवार में किसी सदस्य की उपलब्धि से घर में खुशनुमा वातावरण बना रहेगा। बच्चों के साथ को नई गेम्स खेलने का प्लान बना सकते हैं। लंबे समय से रुके कार्य बड़ी आसानी से पूरे होंगे। लवमेट की तरफ से कोई उपहार मिलेगा।

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए योजना बनाएंगे। घर में मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। बिजनेस में रुका हुआ धन वापिस मिलने की संभावना है। जीवनसाथी से स्नेह और सहयोग मिलेगा। माता की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। जो लोग सरकारी नौकरी करना चाहते हैं, उन्हें कोई मौका हाथ लग सकता है। भाई-बहन के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। युवा अपने करियर को लेकर गंभीर रहेंगे।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश में थे, उनका यह सपना पूरा होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम फिर से शुरू करेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। इस राशि के सिंगल लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है।  

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस में अच्छा लाभ होता हुआ नजर आएगा। किसी काम को शुरू करने से पहले किसी बड़े की सलाह जरूर लें। इस राशि के छात्रों का दिन अच्छा रहने वाला है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!