Tarot Card Rashifal (29th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Jun, 2024 10:19 AM

tarot card rashifal

मेष-  आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। नौकरीपेशा लोगों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष-  आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। सेहत ठीक रहेगी।

वृष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ अकेले में समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कोई बड़ा निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। सेहत बेहतर रहेगी।

कर्क- आज का दिन आपके लिए व्यस्तता से भरा रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है। कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे। घरेलू जरूरत की चीजों की खरीदारी कर सकते हैं।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए सुनहरा रहने वाला है। संतान से अपने मन की इच्छा को लेकर बातचीत करेंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है।

कन्या- आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी बात को लेकर माता-पिता के साथ बहस हो सकती है। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। दांतों के दर्द से परेशान रहेंगे।

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। बिजनेस में रोज की अपेक्षा ज्यादा मुनाफा होगा। जमीन-जायदाद से जुड़े विवाद से छुटकारा मिलेगा। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिलने की संभावना है। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर गंभीर रहेंगे। मन को शांत रखने के लिए दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे।  

धनु- आज ऑफिस में किसी बात को लेकर बॉस आपसे नाराज रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। माता के साथ अपनी मन की बात साझा कर सकते हैं। इस राशि के छात्रों को विदेश से कोई ऑफर मिल सकता है। सेहत को लेकर सावधान रहें।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी। जीवन में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। लवमेट अपने रिश्ते को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ- आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ बैठकर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन करने की योजना बना सकते हैं। सिर में भारीपन रहेगा।  

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। परिवार के साथ किसी विशेष बात को लेकर चर्चा कर सकते हैं। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की योजना बनाएंगे। जीवनसाथी की अचानक सेहत बिगड़ सकती है।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!