Tarot Card Rashifal (1st july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Jul, 2024 06:40 AM

tarot card rashifal

​​​​​​​मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश रहेंगे। बिजनेस कर रहे लोगों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश रहेंगे। बिजनेस कर रहे लोगों को मनचाही डील मिल सकती है। जीवनसाथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। सेहत ठीक रहेगी।  

वृष - आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। किसी टॉपिक को समझने में शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जाएंगे।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहने वाला है। किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। जो लोग प्रॉपर्टी या वाहन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्द ही सफलता मिलेगी। बच्चे किसी चीज को खरीदने के लिए जिद करेंगे। इस राशि के सिंगल लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है।  

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। घर में चल रही किसी समस्या को लेकर परेशान रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों की प्रमोशन के साथ सैलरी में भी इजाफा होगा। भाई की अचानक सेहत बिगड़ने से परेशान रहेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए नया बदलाव लेकर आने वाला है। काम के सिलसिले में लोगों से मुलाकात हो सकती है। बिजनेस में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। ससुराल पक्ष से रिश्ते मजबूत होंगे। सेहत का ध्यान रखें।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। लवमेट अपनी मनपसंद जगह पर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। किसी सरकारी काम को पूरा करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है।युवाओं को आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। जरूरतमंदों की मदद करने से मन को बहुत शांति मिलेगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।  

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। किसी काम को करने के लिए जल्दबाजी न करें। परिवार के साथ बैठकर किसी मांगलिक कार्यों की योजना कर सकते हैं। इस राशि के लवमेट का दिन रोमांस से भरा रहने वाला है।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए उमंग से भरा रहने वाला है। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ घूमने-फिरने में अपना समय व्यतीत करेंगे। बड़े भाई की शादी पक्की होने से घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

कुंभ- बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। युवा माता-पिता के साथ बैठकर अपने भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी से कोई उपहार मिलने की संभावना है। इस राशि के छात्रों का दिन बेहतर रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!