Tarot Card Rashifal (2nd july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 Jul, 2024 09:19 AM

tarot card rashifal

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। पिता का कोई अधूरा काम करने में सफल होंगे। बड़ा फैसला लेने में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। पिता का कोई अधूरा काम करने में सफल होंगे। बड़ा फैसला लेने में भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के छात्र अपने किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में टीचर की मदद लेंगे।  

वृष- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर बातचीत करेंगे। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। बच्चों और जीवनसाथी के साथ कोई मूवी देखने जा सकते हैं। सिर में भारीपन रहेगा।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर सहकर्मियों के साथ बहस होने की संभावना है। घर में मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। इस राशि के छात्रों का दिन ठीक रहेगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। घर के बड़ों का स्नेह और आशीर्वाद बना रहेगा। किसी भी बड़ी योजना में निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। बिजनेस में धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। ऑफिस के दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा होगा। जीवनसाथी के साथ मौसम का आनंद लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कन्या- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है। किसी दोस्त के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। सेहत उत्तम रहेगी।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। किसी पुराने दोस्त से लंबे समय बाद मुलाकात होगाी। लव लाइफ में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम की तैयारी भी करवा सकते हैं। इस राशि के युवाओं की वाणी और व्यवहार में मधुरता आएगी। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं।

धनु- व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। संतान से किए किसी वायदे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। माता-पिता को उनकी पसंद का तोहफा दे सकते हैं। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर गंभीर रहेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। किसी काम के सिलसिले में आपका कोई पुराना दोस्त घर आ सकता है। इस राशि के छात्र अपने डाउट टीचर से क्लियर करेंगे। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य की सरकारी नौकरी लग सकती है। माता के साथ किसी बात को लेकर चर्चा करेंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। पिता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। मानसिक शांति और सुकून के लिए कुछ समय मंदिर में व्यतीत करेंगे। दोस्त की मदद से किसी अच्छी कंपनी में नौकरी मिल सकती है। पड़ोसियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा।  

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!