Tarot Card Rashifal (5th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 Jul, 2024 07:28 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। इस राशि के युवा अपनी मंजिल को हासिल करने के लिए ध्यान केंद्रित करेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। इस राशि के युवा अपनी मंजिल को हासिल करने के लिए ध्यान केंद्रित करेंगे। करियर से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से राहत की सांस लेंगे। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। संतान की गतिविधियों और संगति पर कड़ी नजर रखेंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। घर के किसी काम को पूरा करने के लिए भाई-बहन की मदद लेनी पड़ सकती है।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए सुनहरा रहने वाला है। दोस्त के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। समाज में आपका मान-सम्मान बना रहेगा। मीडिया से जुड़े लोगों का दिन बेहतर रहने वाला है। सेहत उत्तम रहेगी।

कर्क- आज का दिन आपके लिए परेशानी से भरा रहने वाला है। किसी जरूरतमंद की मदद करके बहुत अच्छा महसूस होगा। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिर में भारीपन रहेगा।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। व्यापार कर रहे लोग किसी कागज पर साइन करते समय एक बार पढ़ लें। सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। किसी भी अनजान व्यक्ति से अपने मन की बात शेयर न करें। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।  

तुला- बिजनेस कर रहे लोगों को किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। व्यापार में अच्छा लाभ होने की संभावना है। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। जो लोग लंबे समय से प्रॉपर्टी लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका सपना पूरा होगा।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिल सकती है। इस राशि के छात्रों के लिए दिन सुनहरा रहने वाला है। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।  

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए दिन उत्तम रहने वाला है। कोई पुराना लेन-देन लंबे समय से अटका हुआ था, तो वह पूरा हो जाएगा। इस राशि के युवा अपनी पढ़ाई-लिखाई में फोकस बनाए रखेंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है।  

कुंभ- आज व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं। बिजनेस कर रहे काम के सिलसिले में शहर से बाहर जा सकते हैं। पिता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

मीन- आज इन राशियों के जातकों का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस होने की संभावना है। बहन की शादी की तैयारियों में व्यस्त रहेंगे। इस राशि के जातकों की लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। सेहत ठीक रहेगी। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!