Tarot Card Rashifal (9th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Jul, 2024 06:48 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। इस राशि

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। इस राशि के युवा किसी दोस्त के साथ घूमने-फिरने का प्रोग्राम बनाएंगे। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

वृष- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। बिजनेस में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के बीच की दूरी को कम करने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में नई खुशियां आने से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क- कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सुनहरा रहने वाला है। माता-पिता के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा करेंगे। युवा दोस्तों के साथ कुछ पल मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। घर के लिए किसी जरूरी चीज की खरीदारी करेंगे।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को किसी भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। लव पार्टनर की कोई बात बुरी लग सकती है। संतान की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

कन्या- ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। पिता की दी सलाह से बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा। इस राशि के सिंगल लोग किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।

तुला- आज बिजनेस के मामले में तुला राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। जीवनसाथी के साथ मिलकर संतान के भविष्य के लिए कोई प्लानिंग करेंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक- आज इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में अपनी मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। किसी काम में व्यस्त रहने के कारण परिवार और जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। सेहत ठीक रहेगी।

धनु- धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। भाई के विवाह की बात पक्की होने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। इस राशि के छात्रों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है। दांतों का दर्द बढ़ सकता है।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए उत्तम रहने वाला है। किसी काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ कोई रोमांटिक मूवी देखने जा सकते हैं। सिर में भारीपन रहेगा।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ झगड़ा होने की संभावना है। परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा कर सकते हैं। संतान की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। लंबे समय से सोचा हुआ कोई काम पूरा हो जाएगा। संतान के भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग कर सकते हैं। इस राशि के युवा करियर को लेकर कोई फैसला जल्दबाजी में लेने से बचें।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!