Tarot Card Rashifal (11th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Jul, 2024 07:03 AM

tarot card rashifal

​​​​​​​मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे।

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ हसीन पलों का मजा लेंगे। व्यापार कर रहे लोग किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें।

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। ऑफिस में कुछ विरोधी आपके काम में बाधा डालने की कोशिश करेंगे। इस राशि के युवा धर्म-कर्म के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। लवमेट अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे।

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। बिजनेस में धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। दोस्त की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन खास रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश में थे, उन्हें अच्छी जॉब मिलने की संभावना है। सेहत के लिहाज से थोड़ा सावधान रहें।

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। कारोबार में रोजमर्रा से अधिक लाभ के अवसर मिलेंगे। संतान के करियर को लेकर जीवनसाथी के साथ बातचीत करेंगे। लवमेट के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं।

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। लवमेट के साथ सुकून के पल व्यतीत करेंगे। काम के सिलसिले में  हाई-प्रोफाइल लोगों से मुलाकात हो सकती है। इस राशि के छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

वृश्चिक राशि के व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों का दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। सेहत बेहतर रहेगी।

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी सहकर्मी का व्यवहार आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। दोस्तों की मदद से लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। सैलरी न आने की वजह से कई काम अधूरे रह सकते हैं।

मकर राशि के जातकों के लिए दिन-रात उत्तम रहने वाले हैं। कार्यक्षेत्र में सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। इस राशि के युवाओं को आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे। संतान की संगति पर ध्यान देने की आवश्यकता है। जीवनसाथी की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। किसी पुराने दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। माता के साथ किसी काम को पूरा करने के लिए बैंक के चक्कर लगाएंगे। इस राशि के सिंगल लोग किसी नए रिश्ते की शुरुआत करेंगे।

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य की सरकारी नौकरी लगने की संभावना है। इस राशि के छात्रों को परीक्षा में मनचाही सफलता मिलेगी। बहन-भाई के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी।  

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!