Tarot Card Rashifal (16th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Jul, 2024 09:36 AM

tarot card rashifal

​​​​​​​मेष- व्यापार कर रहे लोगों का आज लेन-देन के मामले में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश करने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- व्यापार कर रहे लोगों का आज लेन-देन के मामले में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश करने से बचें। घर के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। घुटनों का दर्द पहले से बढ़ सकता है।

वृष - आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। इस राशि के युवा अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाएंगे। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी। सिर में भारीपन रहेगा।

मिथुन- इस राशि के लोग अपने दिन की शुरुआत अच्छे मूड से करेंगे। रोजगार में स्थितियां पहले से ठीक होने की संभावना है। किसी प्रतियोगी परीक्षा में बेहतर परिणाम मिलेंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। भाई की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

कर्क- कर्क राशि के लोग आज अपने बिजनेस को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि के सिंगल लोगों के लिए अच्छे और बड़े घर से रिश्ता आ सकता है।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। घर में किसी परिजन के आने की संभावना है। इस राशि के छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा करेंगे।

कन्या- आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले में बेहतर रहने वाला है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू करने का विचार करेंगे। इस राशि के सिंगल लोग क्रश को अपने दिल की बात कहने की कोशिश करेंगे।

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। घर के किसी सदस्य के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। माता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। संतान से किए हुए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। शाम को किसी दोस्त की बर्थ डे पार्टी पर जा सकते हैं।

धनु- इस राशि के जातकों का दिन अनुकूल रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को परिवार के सामने अपने मन की बात कहने का मौका मिलेगा। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही डील मिलेगी।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। संतान पक्ष की और से आपको कोई सुख प्राप्त होगा। इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ चल रही कोई अनबन समाप्त होगी।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले में आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के छात्रों का दिन अच्छा रहने वाला है। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों की सैलरी में इजाफा होगा। सेहत बेहतर रहेगी।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को नौकरी से जुड़े नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। परिवार के साथ मौज-मस्ती भरा समय व्यतीत करेंगे। सेहत के मामले में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!