Tarot Card Rashifal ( 21st July ): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Jul, 2024 06:31 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। किसी नए व्यापार में निवेश करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह ज

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। किसी नए व्यापार में निवेश करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। घर में किसी की शादी पक्की हो सकती है।  

वृष - परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने की प्लानिंग करेंगे। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी। ऑफिस में सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। भाई की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। व्यापार में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर गंभीर रहेंगे। संतान की संगति को लेकर परेशान रहेंगे। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी तीसरे की बातों में आकर साथी आप पर शक कर सकते हैं। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। बिजनेस में धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। कोई दोस्त आपसे मदद के लिए कह सकता है।  

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। इस राशि के छात्र अपने करियर को लेकर सोच-विचार करेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ सकती है।

तुला- व्यापार के मामले में तुला राशि वालों का दिन अच्छा रहने वाला है। कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के सिंगल लोग कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे। तली चीजों का सेवन न करें।

वृश्चिक- इलेक्ट्रॉनिक का सामान खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है। किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के लोगों को पारिवारिक सुख और शांति का लाभ होगा। लव लाइफ में पहले से ज्यादा रोमांस देखने को मिलेगा।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। संतान की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिलेगा। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

कुंभ- आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। यात्रा के दौरान किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें। जीवनसाथी से किए हुए वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मीन- आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। परिवार के साथ धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। लवमेट के लिए दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। किसी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!